scriptफिर हुई खाकी शर्मसार, युवती ने सिपाही पर रेप के साथ लगाया ये घिनौना आरोप | Girl complaint against police constable for rape and dowry | Patrika News
मुरादाबाद

फिर हुई खाकी शर्मसार, युवती ने सिपाही पर रेप के साथ लगाया ये घिनौना आरोप

Highlights -तीन साल पहले तय हुई शादी -दहेज़ के लिए शादी तोड़ने का आरोप -यौन शोषण का भी आरोप लगाया

मुरादाबादNov 20, 2019 / 05:49 pm

jai prakash

youn_shoshan.jpg

मुरादाबाद: जनपद में अभी सीओ को खुद दरोगा द्वारा गोली मारने की धमकी देने का मामला सही से शांत भी नहीं हुआ था कि एक बार फिर खाकी के दामन पर दाग लग गए हैं। जी हां सिविल लाइन थाने में तैनात कांस्टेबल शाहरुख़ पर मुजफ्फरनगर निवासी एक युवती ने शादी का झांसा देकर यौन शोषण का आरोप लगाया है। पीड़ित युवती ने आज आई जी रमित शर्मा से मिलकर आपबीती सुनाई और कार्रवाई की मांग की है। जिस पर आई जी ने जांच कर कार्रवाई की बात कही है।

Big News: Home Guard Scam: होमगार्ड ऑफिस में आग से जले अहम दस्तावेज तो 24 घंटे में 5 लोगों को स्पेशल टीम ने किया गिरफ्तार

ये है मामला
मुजफ्फरनगर के बुढ़ाना निवासी युवती के मुताबिक उसकी शादी आरोपी शाहरुख़ से तीन साल पहले तय हुई थी। उसके बाद उसने फोन पर बातचीत शुरू की और शादी का वादा कर जबरन उसका शारीरिक शोषण किया। जब शादी की बात की तो अचानक पलट गया और महंगी कार और लाखों रूपए की डिमांड रख दी। जिसे परिवार वाले पूरा करने में सक्षम नहीं है। यही नहीं आई जी को की गयी शिकायत में सिपाही पर दहेज़ के मुकदमे के साथ ही मर्डर के मुकदमे की शिकायत की गयी है।

BREAKING: इन दो राज्यों की सीमा का फिर से होगा सर्वे, कई जिलों का सीमांकन कर लगाए जाएंगे पिलर

कार्रवाई के आदेश
फ़िलहाल इस मामले में अधिकारीयों ने जांच कर कार्रवाई की बात है। उधर इस प्रकरण के बाद आरोपी सिपाही कैमरे के सामने नहीं आ रहा है।

Home / Moradabad / फिर हुई खाकी शर्मसार, युवती ने सिपाही पर रेप के साथ लगाया ये घिनौना आरोप

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो