scriptरेस्टोरेंट में आर्मी ऑफिसर के बेटे पर हमला, बचाने आए ग्राहकों को भी पीटा | Boy gang beaten army officer son and customer | Patrika News
मुरादाबाद

रेस्टोरेंट में आर्मी ऑफिसर के बेटे पर हमला, बचाने आए ग्राहकों को भी पीटा

Highlights

बिना पैसे दिए जा रहे थे दबंग
टोकने पर शुरू कर दी मारपीट
पुलिस ने मामला दर्ज कर शुरू की जांच

मुरादाबादSep 27, 2019 / 03:53 pm

jai prakash

army_officer_son.jpg

मुरादाबाद: शहर के सिविल लाइन थाना क्षेत्र में गुरूवार रात एक रेस्टोरेंट में जमकर उत्पात मचाया। यही नहीं टोकने पर रेस्टोरेंट मालिक को तो पीटा ही, रेस्टोरेंट में बैठे ग्राहकों के भी सिर फोड़ दिए। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। वहीँ घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

कश्मीर में शहीद हुए BSF जवान की शहादत पर सस्पेंस, राजकीय सम्मान के साथ किया गया जवान का अंतिम संस्कार

ये है मामला

यहां बता दें कि आर्मी ऑफिसर महेश चंद्र शर्मा का बेटे पुनीत शर्मा का अमर कांप्लेक्स रामगंगा विहार में चाय नगरी के नाम से रेस्टोरेंट है। पुनीत का आरोप है कि गुरुवार देर शाम संस्कार गुप्ता पुत्र नितिन गुप्ता और उसका भाई एकांश गुप्ता उसके रेस्टोरेंट पर आए। उनके साथ कुछ और लोग भी थे। उस समय रेस्टोरेंट में निजी यूनिवर्सिटी के छात्र अंतरिक्ष सिंह निवासी साईं विहार कालोनी बतौर ग्राहक मौजूद थे। उन्होंने रेस्टोरेंट से कोल्ड डिंक और स्नैक्स लिए और बिना पैसे दिए जाने लगे। इसी को लेकर विवाद हो गया। संस्कार और उनके साथियों ने आते ही मारपीट शुरू कर दी। उन्होंने रेस्टोरेंट में तोड़फोड़ की। उसे और अंतरिक्ष की पिटाई करके जख्मी कर दिया।

यूपी के इस शहर को सुंदर बनाने के लिए जापानी डेलीगेट्स ने किया निरीक्षण, आइआइटी के छात्रों ने बनाया प्लान

मामला दर्ज

मारपीट होते देख कालोनी के लोग जमा हो गए। घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। सीओ सिविल लाइंस आइपीएस आदित्य लांग्हे ने बताया कि पुनीत की तहरीर पर दो युवकों को नामजद किया गया है। बाकी अन्य के खिलाफ मुकदमा लिखा है।

Home / Moradabad / रेस्टोरेंट में आर्मी ऑफिसर के बेटे पर हमला, बचाने आए ग्राहकों को भी पीटा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो