scriptMoradabad: हरिद्वार हाइवे पर धू-धू कर जल उठी चलती हुई कार, ड्राईवर और मालिक की ऐसे बची जान | Car burned on haridwar highway during return workshop | Patrika News
मुरादाबाद

Moradabad: हरिद्वार हाइवे पर धू-धू कर जल उठी चलती हुई कार, ड्राईवर और मालिक की ऐसे बची जान

Highlights -हरिद्वार हाइवे पर हुआ कार हादसा -कार मालिक वर्कशॉप से वापस लेकर आ रहा था -पीएसी तिराहे पर अचानक लग उठी आग -ड्राईवर और मालिक ने कूदकर बचाई जान

मुरादाबादJan 14, 2020 / 07:08 pm

jai prakash

burning_car.jpg

मुरादाबाद: शहर के सिविल लाइन थाना क्षेत्र में आज दोपहर हरिद्वार रोड पर उस समय चीख पुकार मच गयी। जब शहर की ओर आ रही एक कार में अचानक आग लग गयी। इससे पहले की कोई कुछ समझता कार धू-धू कर जलने । कार में सवार ड्राईवर और एक अन्य ने कूदकर किसी तरह जन बचाई। सूचना मिलते ही पुलिस और दमकल टीम मौके पर पहुंच गयी और आग पर काबू पाया। इस दौरान हाइवे के दोनों तरफ जाम भी लग गया।

Moradabad: नगर निगम पार्षद उपचुनाव में भाजपा कार्यकर्ता को कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने मारपीट कर किया घायल

वर्कशॉप से वापस ला रहे थे कार
जानकारी के मुताबिक कोतवाली थाना क्षेत्र के रहने वाले विजय सारस्वत अपनी सेंट्रो कार से कांठ रोड़ पर एक वर्कशाप पर अपनी कार की सर्विस कराने गए थे। वर्कशाप मालिक ने कार छोड़ने के लिए कहा लेकिन देर होने की वजह से कार की सर्विस नही करायी और घर की तरफ वापस आने लगे। पीएसी तिराहे पर पहुचते ही कार में अचानक आग लग गयी। कार में धुंआ उठते देख विजय और उनका ड्राइवर तेजी के साथ कार से निकल गए और पलक झपकते ही कार को आग ने अपनी चपेट में ले लिया। आग लगने की सूचना पर मोके पर पहुची पुलिस ने रोड़ को डाइवर्ट कर दिया। दमकल विभाग की गाड़ी भी मौके पर पहुचकर आग पर करीब 25 मिनट में आग पर काबू पाया।

योगी सरकार में घूस लेना पड़ा महंगा, एंटी करप्शन टीम ने प्लान बनाकर कर्मचारी को किया गिरफ्तार, देखें वीडियो

कूदकर बाहर निकले
विजय सारस्वत ने बताया कि कार सर्विस को ले गया था, जहां मैकेनिक ने मोबिल सब बदल दिया था तो मैं कार ले आया। कार ड्राइवर चला रहा था। कार में जैसे ही आग लगी, वैसे ही मैं और ड्राईवर बाहर आ गए। कोई हादसा नहीं हुआ। आग कैसे लगी, इसका पता लगवाया जाएगा।

कई राज्यों में सप्लाई हो रहा था नामी कंपनियों का नकली स्पोर्ट्स सामान, ऐसे हुई घेराबंदी

20 से 25 मिनट आग बुझने में लगे
दमकल कर्मचारी विजय पाल सिंह ने बताया कि गाड़ी मे आग लगी थी जैसे ही हमें पता चली हम यहां भागे चले आए। यहां आकर देखा तो गाड़ी में आग लगी हुई थी। आग बुझाने में लगी 20 25 मिनट लगे। कोई कारण अभी पता नहीं चला अभी पता कर रहे हैं।

Home / Moradabad / Moradabad: हरिद्वार हाइवे पर धू-धू कर जल उठी चलती हुई कार, ड्राईवर और मालिक की ऐसे बची जान

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो