scriptMoradabad: लॉकडाउन में सिनेमा मालिक ने गोली मारकर कर ली आत्महत्या | Cinema Talkies owner committed suicide due to tension | Patrika News
मुरादाबाद

Moradabad: लॉकडाउन में सिनेमा मालिक ने गोली मारकर कर ली आत्महत्या

Highlights-इन दिनों शहर की साईं गार्डन कालोनी में रह रहे थे -पत्नी से अनबन के चलते वो भी अलग रह रहीं थीं -पुलिस ने शव पोस्टमार्टम को भेज शुरू कर दी है जांच

मुरादाबादMay 15, 2020 / 02:55 pm

jai prakash

dilari_murder.jpg

Sensation spread after missing body hanging body in ruins

मुरादाबाद: शहर के सिविल लाइन थाना क्षेत्र में बीती रात सिनेमा कारोबारी ने गोली मारकर आत्महत्या कर ली। परिजनों के मुताबिक वे इन दिनों बेहद तनाव में थे और उनके बच्चे बाहर रहते हैं। यहां खुद रहने के साथ ही देहरादून में प्रॉपर्टी का काम भी देखते थे। फ़िलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

योगी सरकार ने गरीबों को दी बड़ी राहत, 5 किलो फ्री चावल के साथ मिलेगा एक किलो चना

बेटा-बेटी थे बाहर
जानकारी के मुताबिक सरोज सिनेमा परिसर के मालिक कुंवर संजय सिंह 55 वर्ष ने बीती रात लगभग 2 बजे गोली मारकर आत्महत्या कर ली। मृतक का एक बेटा ऑस्ट्रेलिया में है तथा एक बेटी बेंगलुरु में है। वह वर्तमान में वेव सिनेमा के सामने साईं गार्डन में रहते थे। उनका देहरादून में प्रॉपर्टी का बिजनेस था वहां बच्चों के लिए हॉस्टल भी बनाया था।

लॉकडाउन के दौरान कोरोना हॉटस्पॉट में चल रही थी दावत, छापेमारी में पांच गिरफ्तार, पुलिस पर बैठी जांच

बन्दूक से खुद को मारी गोली
इंस्पेक्टर थाना सिविल लाइंस नवल मारवाह के मुताबिक रात 2 बजे 315 बोर की बंदूक से गोली मारकर आत्महत्या कर ली है। सुबह 5 बजे उनका पोस्टमार्टम करा दिया गया है। जिसकी रिपोर्ट शाम तक प्राप्त हो जाएगी। आत्महत्या का कारण पारिवारिक भी हो सकता है या मृतक नशे के आदी थे। दो बार नशा मुक्ति केंद्र से भी इलाज कराया था। लीवर की समस्या थी। इसके अतिरिक्त पारिवारिक कारण भी हो सकते हैं जो सामान्यतः हर घर में होते हैं। उनकी पत्नी अलग रहती थीं, माता के पास।

Home / Moradabad / Moradabad: लॉकडाउन में सिनेमा मालिक ने गोली मारकर कर ली आत्महत्या

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो