Moradabad: पुलिस के सामने दबंग होटल मालिक को पीटते रहे, पूरा मामला सीसीटीवी में कैद

Highlights
-खाने को लेकर होटल मालिक से हुई कहासुनी
-दबंगों ने एकाएक शुरू कर दी मारपीट
-होटल स्टाफ को भी जमकर पीटा
-बचाने के बजाय तमाशबीन बने रहे पुलिसकर्मी

मुरादाबाद: शहर में दबंगो के हौसले इतने बुलंद है की वो थानों के पड़ोस में भी दबंगई से नहीं चूक रहे है। वाकया नगर के कटघर थाने के ठीक बगल का है। जहां 4 दबंगो ने खाने के विवाद को लेकर होटल कारोबारी और उसके स्टाफ से जमकर मारपीट कर डाली। मारपीट की पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई। जब होटल कारोबारी और उसके कर्मचारियों से मारपीट हो रही थी उसी समय पड़ोस में मौजूद कटघटर थाने से कुछ पुलिसकर्मी पहुंचे। लेकिन पुलिस पीड़ितों की मदद को नहीं आई। जिसके चलते दबंगो ने काफी देर तक होटल में अपना कहर बरपाया। मारपीट का शिकार होटल कारोबारी बीजेपी का नगर सयोंजक भी है। फिलहाल पुलिस ने 2 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है जबकि 2 अभी फरार है।

Bulandshahr: तबादले के लिए आवेदन करने वाले इन शिक्षकों को लगेगा झटका, अप्‍लीकेशन होगी रिजेक्‍ट

ये है पूरा मामला
कटघर थाने के ठीक बगल में खाने का पंजाबी होटल है। जिसे बीजेपी के नगर संयोजक कमल चड्डा और उसके भाई चलाते है। देर रात होटल में क्षेत्र का दबंग प्रमोद टैगोर अपने अन्य 3 साथियों के साथ वहां खाना खाने आया था। इस दौरान खाने को लेकर उसकी होटल स्वामी संजीव चड्डा से कहा सुनी हो गई। जिसके बाद प्रमोद टैगोर ने चाकू और डंडे लेकर संजीव की पिटाई शुरू कर दी। संजीव को बचाने जब उसके कर्मचारी आये तो दबंग आग बबूला हो गए। जिसके बाद दबंगो ने होटल स्वामी और कर्मचारियों के साथ जमकर मारपीट की। काफी देर तक होटल में दबंगो ने तांडव किया। हैरानी की बात ये है की घटना के समय थाने के जवान भी वहां मौजूद थे। लेकिन किसी ने दबंगो को रोकने की कोशिश नहीं की। दबंगो से पिट रहे कुछ कर्मचारी थाने में मदद मांगने गए। लेकिन पुलिस ने उन्हें बचाना गवारा नही समझा। दबंगो की मारपीट की पूरी घटना होटल में लगे सीसीटीवी में कैद हो गई। वहीं घायलों ने अस्पताल पहुचकर अपना इलाज कराया।

देवबंद पहुंचे सहारनपुर जिलाधिकारी ने कहा NPR में नहीं मांगे जाएंगे दस्तावेज
थाना पुलिस पर उठे सवाल
दबंग कटघर थाने के बगल में काफी देर तक कहर बरपाते रहे। लेकिन पुलिस ने उन्हें बचाने की कोशिश नहीं की। दबंगो के जाने के बाद पीड़ितों ने थाने में तहरीर दी। लेकिन सीसीटीवी देखने के बाद भी पुलिस ने यहाँ भी खेल कर दिया। कटघर थाना पुलिस ने मामूली धाराओं में मामला दर्ज कर लिया

कैंटर में भरी हुई थी सब्जी, पुलिस ने तलाशी ली तो मिली 45 लाख की शराब

दो गिरफ्तार
इस मामले एसपी सिटी अमित कुमार आनंद ने बताया कि मामला दर्ज कर लिया गया है। इसमें दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है। आगे की कार्रवाई की जा रही है।

Show More
jai prakash Desk/Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned