scriptपॉलिटेक्निक के छात्र से मिलने आया दोस्त और तमंचा सटाकर मार दी गोली | Friend came to meet polytechnic student and shot dead | Patrika News
मुरादाबाद

पॉलिटेक्निक के छात्र से मिलने आया दोस्त और तमंचा सटाकर मार दी गोली

यूपी के फतेहपुर का रहने वाला लखनऊ में रहकर पढ़ाई कर रहा था। बुधवार काे उसके रूम पर एक दाेस्त मिलने आया जिसने तमंचा सटाकर उसे गोली मार दी।

मुरादाबादAug 19, 2021 / 08:05 pm

shivmani tyagi

mbd.jpg

mbd

मुरादाबाद . सिविल लाइन थाना क्षेत्र में बुधवार रात पॉलिटेक्निक के छात्र की गोली मारकर हत्या कर दी गई. हत्या की इस वारदात के पीछे छात्रों के बीच विवाद की बात सामने आई है. गोली लगने से घायल हुए छात्र को आनन-फानन में अस्पताल ले जाया गया लेकिन काफी खून बह जाने की वजह से चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया.
छात्र मूल रूप से फतेहपुर जिले के जम्मूपुर गांव का रहने वाला था. पॉलिटेक्निक सेकंड ईयर का छात्र अभिजीत पटेल मुरादाबाद ( Moradabad ) की पॉश कॉलोनी सिविल लाइंस के एक मकान में किराए का कमरा लेकर रहता था। पुलिस की प्राथमिक जांच पड़ताल में यह बात सामने आई है कि अभिजीत के कमरे पर उसके दोस्तों का भी आना जाना था इसका एक साथी शलभ गुर्जर भी उससे मिलने कमरे पर आया था। बताया जाता है कि शलभ ने ही कमरे के अंदर ही तमंचा सटाकर अभिजीत को गोली मार दी। इस तरह फिल्मी अंदाज में वारदात को अंजाम देकर शलभ मौके से फरार हो गया। मकान मालिक ने पुलिस को घटना की सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस घायल छात्र को लेकर अस्पताल पहुंची लेकिन तब तक काफी देर हो चुकी थी। पुलिस का कहना है कि प्राथमिक जांच पड़ताल में इस पूरे मामले में दोस्तो के बीच की रंजिश सामने आ रही है। परिजनों की ओर से आई तहरीर के आधार पर आगे की कार्यवाही की जाएगी।

Home / Moradabad / पॉलिटेक्निक के छात्र से मिलने आया दोस्त और तमंचा सटाकर मार दी गोली

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो