scriptमहाराष्ट्र: मुरुड बीच पर समुद्र में डूबने से 14 छात्रों की मौत | Mumbai: 14 students died at sea beach in Raigarh | Patrika News
71 Years 71 Stories

महाराष्ट्र: मुरुड बीच पर समुद्र में डूबने से 14 छात्रों की मौत

मुंबई के पास रायगढ़ में 14  छात्रों की समुद्र में डूबकर मौत हो गई। पुणे से 130 छात्र पिकनिक मनाने समुद्र किनारे गए थे। शुरुआती जानकारी के मुताबिक कुछ छात्र समुद्र में उतर गए। 

मुरादाबादFeb 01, 2016 / 09:26 pm

आरिफ मंसूरी

महाराष्ट्र में रायगढ़ के मुरुड बीच पर सोमवार को एक दर्दनाक हादसा हो गया। मुरुद बीच पर डूबने से एक कॉलेज के 14 छात्रों की मौत हो गई है जबकि चार अन्य गायब बताए जा रहे हैं। मुरुड बीच पर पुणे के पीए इनामदार कॉलेज के 130 छात्र पिकनिक मनाने गए थे। 

शुरुआती जानकारी के मुताबिक कुछ छात्र समुद्र में उतर गए। उसी दौरान एक लहर आई और उन्हें अपने साथ लेकर चली गई। बीच पर नहाते समय कुछ छात्र डूब गए। सूचना के बाद राहत-बचाव दल ने 14 छात्रों के शव बाहर निकाल लिए थे। अभी चार अन्य छात्र लापता बताए जा रहे हैं। मरने वालों में लड़कियां भी शामिल हैं। 

घटना की जानकारी पर इंडियन कोस्ट गार्ड की टीम मे बीच पर सर्च ऑपरेशन शुरू किया। सर्च ऑपरेशन के लिए एक इंटरसेप्टरक्राफ्ट सीजी117 और एक चेतक हेलीकॉप्टर का इस्तेमाल किया जा रहा है।

Home / 71 Years 71 Stories / महाराष्ट्र: मुरुड बीच पर समुद्र में डूबने से 14 छात्रों की मौत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो