scriptमुरादाबाद कोर्ट में पेश हुईं जयाप्रदा, बोलीं- मुरादाबाद सांसद की महिलाओं के प्रति घटिया सोच, एसटी हसन ने 5 साल पहले की थी अभद्र टिप्पणी | Jayaprada appeared in Moradabad court | Patrika News
मुरादाबाद

मुरादाबाद कोर्ट में पेश हुईं जयाप्रदा, बोलीं- मुरादाबाद सांसद की महिलाओं के प्रति घटिया सोच, एसटी हसन ने 5 साल पहले की थी अभद्र टिप्पणी

Moradabad News: पूर्व सांसद और अभिनेत्री जयाप्रदा ने कोर्ट में हाजिर होकर अपने वारंट रिकॉल कराए हैं। मामले में अब अगली सुनवाई 21 मार्च को होगी।

मुरादाबादMar 14, 2024 / 03:20 pm

Mohd Danish

jayaprada-appeared-in-moradabad-court.jpg

Jayaprada Appeared In Moradabad Court

Jayaprada Appeared In Moradabad Court: अभद्र टिप्पणी के मामले में रामपुर की पूर्व सांसद और अभिनेत्री जयाप्रदा गुरुवार को मुरादाबाद कोर्ट में पेश हुईं। गवाही के लिए कोर्ट में हाजिर नहीं होने पर कोर्ट ने जयाप्रदा के खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी किए थे। जयाप्रदा ने कोर्ट में हाजिर होकर अपने वारंट रिकॉल कराए हैं। मामले में अब अगली सुनवाई 21 मार्च को होगी।

रामपुर की पूर्व सांसद जयाप्रदा अभद्र टिप्पणी मामले में गुरुवार को मुरादाबाद कोर्ट में पेश हुई। इसके बाद उन्होंने अपना बयान दर्ज करवाया। केस में सपा नेता आजम खां, मुरादाबाद सांसद एसटी हसन समेत अन्य आरोपी है। आरोप है कि एक कार्यक्रम के दौरान जयाप्रदा पर अभद्र टिप्पणी की गई थी। केस की सुनवाई के लिए अब 21 मार्च को होगी। वर्ष 2019 लोकसभा चुनाव के बाद कटघर क्षेत्र के मुस्लिम डिग्री कॉलेज में आयोजित सम्मान समारोह में रामपुर के पूर्व सांसद आजम खां, मुरादाबाद के सपा सांसद डॉ. एसटी हसन समेत अन्य कार्यकर्ता शामिल हुए थे।

आरोप है कि कार्यक्रम के दौरान रामपुर की पूर्व सांसद एवं अभिनेत्री जयाप्रदा पर अभद्र टिप्पणी की गई थी। इस मामले में रामपुर निवासी मुस्तफा हुसैन ने आजम खां, डॉ. एसटी हसन, अब्दुल्ला आजम, फिरोज खां, आयोजक मोहम्मद आरिफ, रामपुर के पूर्व चेयरमैन अजहर खां के खिलाफ केस दर्ज कराया गया था। मामले की सुनवाई लघुवाद न्यायाधीश एमपी सिंह की अदालत में की जा रही है। विशेष लोक अभियोजक मोहनलाल विश्नोई ने बताया कि इस मामले में जयाप्रदा कोर्ट में हाजिर हुई और अपने वारंट रिकॉल कराए।
यह भी पढ़ें

रेलवे चलाएगा होली पर 14 स्पेशल ट्रेनें, मुरादाबाद से होकर गुजरेंगी सभी, देखें पूरी लिस्ट


अदालत में पेश होने के बाद जयाप्रदा ने कहा कि मुरादाबाद के सांसद एसटी हसन और उनके साथियों की सोच महिलाओं के प्रति अच्छी नहीं है। वह देश की अन्य महिलाओं के लिए हमेशा संघर्ष करती आई हैं। उन्होंने कहा कि मेरे ऊपर की गई अभद्र टिप्पणी छोटी सोच रखने वाले नेताओ की मानसिकता को दर्शाती है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो