scriptMoradabad News: मुरादाबाद में दो बारातों में जमकर चले लात घूंसे, बारातियों को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा | kicking punching in two wedding processions in Moradabad | Patrika News
मुरादाबाद

Moradabad News: मुरादाबाद में दो बारातों में जमकर चले लात घूंसे, बारातियों को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा

Moradabad News: मुरादाबाद के ठाकुरद्वारा कोतवाली क्षेत्र में शरीफ नगर रोड स्थित दो गांवों में दो अलग-अलग बारातों को काफी अपमानजनक परिस्थितियों से गुजरना पड़ा।

मुरादाबादApr 27, 2024 / 09:28 am

Mohd Danish

kicking punching in two wedding processions in Moradabad

यह सांकेतिक तस्वीर है।

Moradabad News Today: मुरादाबाद जिले के एक गांव में मुंह दिखाई की रस्म के दौरान एक बाराती के अपमानजनक टिप्पणी करने घराती भड़क गए और बारातियों को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा। जबकि दूसरी बारात में शामिल एक युवक ने पेप्सी की मांग करते हुए घरातियों के प्रति अपमानजनक शब्द का इस्तेमाल कर दिया तो घराती भड़क गए और बारातियों को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा।

लोगों ने हाथ जोड़कर मामला किया रफादफा

ठाकुरद्वारा कोतवाली क्षेत्र के शरीफ नगर रोड स्थित एक गांव में बिजनौर क्षेत्र से बारात आई थी। दूल्हा की मुंह दिखाई की रस्म चल रही थी। दूल्हा के दोस्त ने मुंह दिखाई की रस्म कर रही एक युवती के प्रति अपमानजनक टिप्पणी कर दी। यह देख घराती भड़क गए और उन्होंने बारातियों को दौड़ा-दौड़ा कर पीटना शुरू कर दिया। दूल्हा के परिवार के लोगों ने हाथ जोड़कर किसी तरह मामला रफादफा किया। तब बारात दुल्हन को रुखसत करा कर रवाना हो पाई।
यह भी पढ़ें

सीएम योगी ने की पीएम मोदी की सराहना, कहा- 2014 के बाद बदला देश

बुजुर्ग लोगों ने माफी मांग कर दुल्हन की रुखसती कराई

वहीं, दूसरी जगह शरीफ नगर रोड स्थित एक अन्य गांव में बाराती नाश्ते में पेप्सी ना मिलने पर नाराज होने लगे। बाराती ने अपमानजनक टिप्पणी कर दी तो घरती भड़क गए और बारातियों को दौड़ा दौड़ा कर पीटा। यहां भी बारात में शामिल बुजुर्ग लोगों ने माफी मांग कर इसी तरह दुल्हन की रुखसती कराई।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो