scriptयुवक की बेरहमी से हत्या, लाइव मर्डर का वीडियो वायरल होने पर पता चला पिता को बेटे के कत्ल का | live murder video viral sambhal residents claim of his son murdered | Patrika News
मुरादाबाद

युवक की बेरहमी से हत्या, लाइव मर्डर का वीडियो वायरल होने पर पता चला पिता को बेटे के कत्ल का

सोशल मीडिया पर वायरल हुअा लाइव मर्डर का वीडियो, संभल का रहने वाला बताया जा रहा है युवक

मुरादाबादApr 30, 2018 / 03:22 pm

sharad asthana

sambhal

cm shivraj singh chauhan, shivraj singh chauhan controversial statement, controversial statement of cm shivraj singh, shivraj singh chouhan latest news,

संभल। सोशल मीडिया पर एक लाइव मर्डर का वीडियो वायरल हो रहा है। इसमें यह भी लिखा हुआ है कि प्रधनमंत्री मोदी के राज में कानून का कोई काम नहीं रहा। वीडियो में एक युवक का बेरहमी से कत्ल करते हुए दिखाया गया है। जनपद आजमगढ़ से यह वीडियो संभल के एक ग्रामीण के पास पहुंचा, जिसे देखने पर उसे पता चला कि जिस युवक की हत्या की गई है, वह उसका बेटा है।
यह भी पढ़ें: सरेबाजार बारात में हुआ कुछ ऐसा कि बग्गी से उतरकर रफूचक्कर हो गया दूल्हा

लाइव मर्डर का है वीडियो

सोशल मीडिया पर लाइव मर्डर का एक वीडियो वायरल हो रहा है। जनपद के चंदौसी कोतवाली के गांव पतरौआ में जब एक ग्रामीण ने यह वीडियो देख तो वह चौंक गया। वीडियो में जिस युवक की हत्या की गई है, वह उसका भाई निकला। मृतक युवक 8 माह पूर्व मजदूरी करने दिल्ली गया था। आज तक वह वापस नहीं लौटा है। पीड़ित ने पुलिस में तहरीर दी लेकिन मामला दिल्ली का बताकर मुकदमा दर्ज नहीं किया गया।
यह भी पढ़ें: चांद दिखा तो इस दिन से शुरू होगा रमजान माह, आखिरी रोजा होगा सबसे बड़ा

sambhal
बेरहमी से की हत्या

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में दिख रहा है कि कुछ युवक एक शख्स को बेरहमी से पीट रहे हैं। बाद में एक हमलावर ने युवक की गर्दन पर कुल्हाड़ी से तीन-चार वार भी किए। युवक हमलावरों से बार-बार खुद को बचाने की गुहार लगाता रहे लेकिन उन्होंने उसकी बेरहमी से हत्या कर दी। जिस युवक की बेरहमी से हत्या की गई, वह दल्ली में काम करता था।
यह भी पढ़ें: मुख्यमंत्री के साथ सेल्फी वायरल करने वाला सहारनपुर में गिरफ्तार, जानिए क्या है मामला

अपना बेटा बताकर कोतवाली में दी तहरीर

वीडियो देखने के बाद चंदौसी के पतरौआ गांव में रहने वाले एक शख्स ने उसे अपना बेटा बताकर कोतवाली में तहरीर दी। बताया जा रहा है कि जिस युवक की हत्या की गई है, उसका नाम अजब सिंह है। ग्रामीणों ने दावा किया कि अजब सिंह आठ माह पहले मजदूरी करने दिल्ली गया था। उसके बाद से उसका कुछ पता नहीं चला। दिल्ली में अजब सिंह की गुमशुदगी भी दर्ज कराई गई थी। वीडियो देखने के बाद रविवार को अजब सिंह के परिजन कोतवाल अमित कुमार से मिले और उन्हें तहरीर दी। इस मामले में वहां के कोतवाल अमित कुमार का कहना है कि दावा किया गया है कि जिस युवक की हत्या की गई है, वह अजब सिंह है। उसकी गुमशुदगी दिल्ली में दर्ज है। उन्होंने अजब सिंह के परिजनों को वहां जाने के लिए कहा है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो