जेब में रखते ही धमाके के साथ फटा मोबाइल, गंभीर रूप से युवक घायल

जेब में रखते ही धमाके के साथ फटा मोबाइल, गंभीर रूप से युवक घायल

Jai Prakash | Publish: Aug, 14 2019 08:37:23 PM (IST) Moradabad, Moradabad, Uttar Pradesh, India

मुख्य बातें

  • चार्जिंग के बाद युवक ने जेब में रखा था मोबाइल
  • गंभीर रूप से झुलसा युवक
  • कम्पनी के खिलाफ शिकायत करने की बात कही

मुरादाबाद: जनपद के छजलैट थाना क्षेत्र में आज दोपहर उस समय हड़कंप मच गया। जब एक युवक की जेब में रखा मोबाइल अचानक फट गया। मोबाइल फटने से युवक बुरी तरह झुलस गया। परिजन युवक को उपचार के लिए निजी अस्पताल ले गए। जहां डाक्टरों ने उसकी हालत खतरे से बाहर बताई है। वहीँ अब युवक ने मोबाइल कंपनी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराने की तैयारी शुरू कर दी है।

दारुल उलूम देवबन्द के खिलाफ नफरत फैलाने वाले पोस्ट वायरल करने वालों को पुलिस ने ऐसे सिखाया सबक

एक साल पहले ख़रीदा था मोबाइल
छजलैट थाना क्षेत्र के गांव कूड़ामीरपुर निवासी इमरान ने करीब 1 साल पहले मोटोरोला करने के बाद मोबाइल अपनी पेंट दायीं की जेब में रख लिया। इस दौरान अचानक मोबाइल फट गया। जिससे इमरान की दायीं टांग बुरी तरह झुलस गई। आनन फानन में परिजन उसे प्राइवेट अस्पताल ले गए। जहां प्राथमिक उपचार के बाद उसे घर भेज दिया। इमरान ने बताया कि उसने इस इस बारे में कंपनी को शिकायत दर्ज कराने की तैयारी शुरू कर दी है।

 

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned