scriptबाइक सवारों ने पुलिस टीम पर कर दी फायरिंग, फिर जो हुआ… देखिये वीडियो | Police arrest rewardy criminal after encounter | Patrika News
मुरादाबाद

बाइक सवारों ने पुलिस टीम पर कर दी फायरिंग, फिर जो हुआ… देखिये वीडियो

Highlights

पुलिस कर रही थी चेकिंग
पकड़े गए बदमाश पर दर्जनों मामले दर्ज
दो साथी भागने में रहे सफल

मुरादाबादOct 02, 2019 / 11:02 am

jai prakash

muthbhed.jpg

मुरादाबाद: उत्तर प्रदेश में पुलिस का ऑपरेशन क्लीन लगातार जारी है। इसी क्रम में मंगलवार रात सिविल लाइन थाना क्षेत्र के अगवानपुर के पास पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हुई। जिसमें बाइक पर सवार होकर तीन संदिग्ध युवक आ रहे थे। पुलिस ने चेकिंग करने के लिए बाइक को रोकने का इशारा किया। बाइक रोकने के बजाय बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी।

Big News: अगर आपको भी बेचा जा रहा है 40 रुपये किलो से ज्‍यादा का प्‍याज तो इन नंबरों पर करें शिकायत

पुलिस पर की फायरिंग

जिसके बाद जवाब में पुलिस ने भी फायरिंग की करीब आधे घंटे तक दोनों तरफ से गोलाबारी हुई। इस दौरान बाइक सवार एक बदमाश के पैर में गोली लगने से घायल हो गया। जबकि उसके 2 साथी भागने में कामयाब रहे। मुरादाबाद पुलिस ने उस पर 10 हजार का इनाम घोषित कर रखा था। पूछताछ में उसने अपना नाम अजय बताया। बदमाश अजय पर जनपद के विभिन्न थाना क्षेत्रों में बड़ी लूट डकैती की वारदातों को अंजाम देना कबूल किया है। जबकि उसके फरार साथियों के तलाश में पुलिस मौके पर काम्बिंग कर रही है।

Weather Alert: जल्द बदलने वाला है मौसम, जानिये- कब से शुरू हो रही ठंड

इतने दर्ज हैं मुकदमे

एसपी सिटी अंकित मित्तल ने बताया कि करीब 8 बजे सूचना मिली थी ,बाइक पर सवार बदमाश लूट की वारदात को अंजाम देने जा रहे हैं। जिस पर एसओजी व सिविल लाइन की टीम ने अगवानपुर के पास बदमाशों की घेराबंदी शुरू की। पुलिस का शिकंजा कसते ही बाइक सवार बदमाशों ने फायरिंग शुरू कर दी। जवाब में पुलिस ने भी फायरिंग की। पकड़े गए बदमाश का नाम अजय है। जिस पर विभिन्न थाना क्षेत्रों में लूट डकैती सहित आधे दर्जन से ज्यादा मुकदमा पंजीकृत हैं।

 

Home / Moradabad / बाइक सवारों ने पुलिस टीम पर कर दी फायरिंग, फिर जो हुआ… देखिये वीडियो

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो