scriptMoradabad News: दबिश देने गई पुलिस को बंधक बनाकर पीटा, जान बचाकर भागे दारोगा | police who went to raid in Moradabad were taken hostage and beaten | Patrika News
मुरादाबाद

Moradabad News: दबिश देने गई पुलिस को बंधक बनाकर पीटा, जान बचाकर भागे दारोगा

Moradabad News: यूपी के मुरादाबाद में दबिश देने गई पाकबड़ा थाना पुलिस को अवैध शराब बनाने व बेचने वालों ने बंधक बनाकर पीटा। इसमें दरोगा समेत तीन पुलिसकर्मी घायल हुए हैं।

मुरादाबादMay 30, 2024 / 10:04 pm

Mohd Danish

police who went to raid in Moradabad were taken hostage and beaten

police who went to raid in Moradabad were taken hostage and beaten

Moradabad News Today: मुरादाबाद जिले के थाना पाकबड़ा क्षेत्र के नगला बनवीर गांव निवासी बाबू सिंह के घर पर अवैध शराब की बिक्री की पुलिस को सूचना मिली थी। सूचना पर दारोगा लोकेश कुमार, सिपाही विक्रांत सारण, प्रवीन कुमार और एंटी रोमियो स्क्वाड टीम गुरुवार दोपहर में गांव में पहुंची। बाबू सिंह के परिजनों ने दारोगा लोकेश कुमार, सिपाही विक्रांत सारण और प्रवीन कुमार को घर बंधक बना लिया।
थाना पाकबड़ा क्षेत्र के गांव नगला बनवीर में अवैध बिक्री की सूचना पर दबिश मारने पहुंची पुलिस टीम को बंधक बनाकर मारपीट गई। ग्रामीणों ने पुलिस टीम पर पथराव भी किया गया। इसमें दारोगा और दो सिपाही घायल हो गए। महिला पुलिसकर्मियों ने भागकर अपनी जान बचाई। थाना प्रभारी फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे और पुलिस कर्मियों को आरोपियों के चंगुल से लेकर आए। पुलिस ने मौके से दो लोगों को हिरासत में ले लिया है।
विक्रांत सारण और प्रवीन कुमार को लहूलुहान कर दिया। दारोगा लोकेश कुमार अपनी जान बचाकर मौके से किसी तरह से निकल भागे, उन्हें मामूली खरोंच आई। दारोगा ने तत्काल थाना प्रभारी को सूचना दी। उधर, लोगों ने बाहर खड़ी एंटी रोमियो स्क्वाड की टीम पर पथराव किया।
महिला पुलिस कर्मियों ने गांव से भागकर अपनी जान बचाई। सूचना मिलते ही थाना प्रभारी सतेंद्र सिंह फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे। पुलिस ने लाठियां फटकार कर भीड़ को तितर बितर किया। घायल सिपाहियों विक्रांत सारण और परवीन कुमार को दिल्ली रोड स्थित निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने मौके से दो लोगो को पकड़ा है।

Hindi News/ Moradabad / Moradabad News: दबिश देने गई पुलिस को बंधक बनाकर पीटा, जान बचाकर भागे दारोगा

ट्रेंडिंग वीडियो