scriptVIDEO: बीच सड़क पर इस शहर में व्यापारी करने लगे हंगामा, जानिए क्या है पूरा मामला | Public protest due to sewer line work without information | Patrika News
मुरादाबाद

VIDEO: बीच सड़क पर इस शहर में व्यापारी करने लगे हंगामा, जानिए क्या है पूरा मामला

Highlights

रामगंगा को साफ करने के लिए डाली जा रही नयी सीवर लाइन
बिना सूचना दिए कर दिया बाजार का रास्ता बंद
लोगों के हंगामे पर पहुंची पुलिस

मुरादाबादSep 22, 2019 / 07:15 pm

jai prakash

seaver_line_hunagama.jpg

मुरादाबाद: पिछले 5 वर्षों से रामगंगा को स्वच्छ रखने के लिए शहर के सीवर लाइन डालने का कार्य चल रहा है। समाजवादी सरकार में सीवर लाइन डालने के दौरान कंपनी के लापरवाही के कारण एक महिला सहित तीन लोगों की गड्ढे में भरे पानी मे डूबकर मौत के बाद इस कार्य को डेढ़ वर्ष तक बंद कर दिया गया था। उसके बाद दोबारा यह सीवर लाइन डालने का कार्य शुरू हुआ है। लेकिन अभी भी जो कंपनी यह सीवर लाइन शहर में बिछा रही है, वो नियम का पालन नहीं कर रही है।

MBA और M.Com पास शहर के नालों व नालियों की करेंगे सफाई, जानिए क्यों

इस वजह से हुआ हंगामा

शहर के मुख्य सर्राफा बाजार में सीवर लाइन डालने वाली कंपनी के कर्मचारियों ने बिना किसी पूर्व सूचना के मेन बाजार का एक चौराहा रात में बंद कर, वहां पर खुदाई शुरू कर दी। और जो थोड़ा बहुत रास्ता बचा हुआ था, वो भी कंपनी कर्मचारियों द्वारा जबरन बंद कर दिया गया। जिसको लेकर वहां हंगामा की स्थिति पैदा हो गई। सर्राफा बाजार के नेता विकास गुप्ता ने मौके पर जमकर हंगामा किया। हंगामे की सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। स्थानीय लोगों ने वहां हो रहा कार्य बंद करा दिया। मौके पर काफी देर तक हंगामे जैसी स्थिति रही। सीवर लाइन बिछा रही कंपनी के कर्मचारियों द्वारा जबरन बंद किए गए रास्ते को वहां जमा लोगों ने पुलिस के सामने ही खोल दिया जिससे वहां पर लगा जाम खुल गया।

Home / Moradabad / VIDEO: बीच सड़क पर इस शहर में व्यापारी करने लगे हंगामा, जानिए क्या है पूरा मामला

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो