scriptकोरोना का कहर: मुरादाबाद रेल मंडल में आज रात से पांच गुना मंहगा हुआ प्लेटफार्म टिकट, अब देने होंगे 50 रुपए | Railway increased platform ticket due to corona effect | Patrika News
मुरादाबाद

कोरोना का कहर: मुरादाबाद रेल मंडल में आज रात से पांच गुना मंहगा हुआ प्लेटफार्म टिकट, अब देने होंगे 50 रुपए

Highlights -मुरादाबाद मंडल के 12 रेलवे स्टेशन पर प्लेटफॉर्म टिकट 5 गुणा महंगा-आज रात से प्लेटफॉर्म टिकट 10 के स्थान पर मिलेगा 50 रुपये का-मुरादाबाद मंडल के हरिद्वार, बरेली, देहरादून, हरदोई, मुरादाबाद, रुड़की, शाजहाँपुर, अमरोहा, चंदौसी, हापुड़, नजीबाबाद, रामपुर में बढ़ जाएंगे दाम-कोरोना वायरस को लेकर भीड़ कम करने के लिये उठाया क़दम-आज रात 12 बजे से 15 अप्रैल तक यथावत रहेंगे दाम

मुरादाबादMar 18, 2020 / 08:36 pm

jai prakash

platform_ticket.jpg

मुरादाबाद: कोरोना वायरस के खतरे को देखते हुए सूबे में स्वास्थ्य महकमे के साथ ही अब अन्य महकमे भी अलर्ट हो गए हैं। इसी के तहत मंडल रेल प्रशासन ने भी बड़ा फैसला लिया है। जिसमें मुरादाबाद समेत 12 स्टेशन पर अब प्लेटफार्म टिकट 10 रुपये से बढ़ाकर 50 रूपए का कर दिया है, ताकि स्टेशन पर भीड़ कम से कम रहे। ये व्यस्व्था अस्थाई रूप से 15 अप्रैल तक रहेगी।

कोरोना वायरस से हजारों लोग हुए बेरोजगार, लोगों की कहानी सुनकर रो देंगे आप

इस वजह से उठाया कदम
एडीआरएम मान सिंह मीणा ने बताया कि कोरोना वायरस की रोकथाम के लिए रेल प्रशासन ने ये कदम उठाया है। आगामी 15 अप्रैल तक प्लेटफार्म टिकट अब दस रूपए से पचास रूपए तक मिलेगा। इसका मकसद स्टेशन पर भीड़ कम करना है, रेल यात्रियों या आम लोगों पर भार लादना नहीं। उन्होंने नागरिकों से सहयोग की अपील की है।

कोरोना वायरस से निपटने के लिए यूपी के इस जिले में लगाई गई धारा 144

ये स्टेशन हैं शामिल
मुरादाबाद मंडल में मुरादाबाद के साथ ही धार्मिक स्थल हरिद्वार, बरेली,देहरादून,रुड़की, शाहजहांपुरम, अमरोहा, हापुड़म नजीबाबाद, और रामपुर शामिल हैं। इन सभी स्टेशन पर आज रात बारह बजे से नए रेट लागू हो जायेंगे।

मेरठ में जमीनी विवाद में बड़े भाई ने की छोटे की गोली मारकर हत्या, परिवार समेत हुआ फरार

अभी नहीं मिला कोई मरीज
यहां बता दें कि कोरोना वायरस को फैलने से रोकने के लिए केंद्र के साथ ही राज्य सरकारें भी कदम उठा रहीं हैं। जिसमें लोगों से अनावश्यक भीड़-भाड़ वाली जगह से बचने की सलाह दी जा रही है। मुरादाबाद मंडल में अभी कोई भी मरीज पॉजिटिव नहीं मिला है। उसके बावजूद विदेशों से आये 109 लोगों की स्क्रीनिंग की जा रही है। मंगलवार को एक महिला को आइसोलेट उसके घर में किया गया है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो