scriptलव मैरिज का वादा कर किया दुष्कर्म, अश्लील वीडियो वायरल करने की दी धमकी, 6 पर रिपोर्ट दर्ज | Rape committed by promising love marriage in Moradabad | Patrika News
मुरादाबाद

लव मैरिज का वादा कर किया दुष्कर्म, अश्लील वीडियो वायरल करने की दी धमकी, 6 पर रिपोर्ट दर्ज

Moradabad Crime: मुरादाबाद के थाना ठाकुरद्वारा पुलिस ने कोर्ट के आदेश और पीड़ित युवती की तहरीर पर परिवार के 6 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

मुरादाबादFeb 05, 2024 / 12:33 pm

Mohd Danish

rape-committed-by-promising-love-marriage-in-moradabad.jpg
Moradabad Crime Today: बतादें कि ठाकुरद्वारा निवासी 25 वर्षीय पीड़ित युवती ने कोर्ट में याचिका दायर करते हुए बताया कि उसकी पहचान गांव के ही नवाजिद से हुई थी। पहचान के बाद वह उसके साथ प्यार का नाटक करने लगा और लव मैरिज का झांसा देकर पिछले साल 21 नवंबर की दोपहर वह घर में घुस आया और उसे घर में अकेला देखकर जबरदस्ती उसके साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दे डाला।
युवती का किया शारीरिक शोषण
आरोपी द्वारा इस दुष्कर्म की अश्लील वीडियो भी बना ली गई। घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी चला गया। कुछ दिन बाद उसने उसे अकेले एक स्थान पर बुलाया और अश्लील वीडियो दिखाकर उसे वायरल करने की धमकी देते हुए उसका शारीरिक शोषण करने लगा। पीड़ित युवती ने आरोपी की इस हरकत की शिकायत उसके घर वालों से सभी की। लेकिन आरोपी के परिजनों ने पीड़िता के घर पर धावा बोल दिया और घर वालों के साथ मारपीट करते हुए गाली गलौज करने के बाद चुप रहने को कहते हुए जान से मारने की धमकी देकर चले गए।
यह भी पढ़ें

एक ही फंदे पर लटके मिले प्रेमी-प्रेमिका के शव, 3 दिन से थे लापता, ऑनर किलिंग की जताई आशंका

कोर्ट ने दिए आदेश
कोर्ट द्वारा पीड़ित युवती की याचिका को गम्भीरता से लेते हुए आरोपी नवाजिद उसके पिता नबाब अली, भाई शमशाद, माँ जैनब, युवक फईम और एक महिला नईमा जो मुख्य आरोपी की भाभी है। इन सभी के खिलाफ घर में घुसकर मारपीट, जान से मारने की धमकी सहित दुष्कर्म की धाराओं मे मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। इंस्पेक्टर ठाकुरद्वारा ने बताया कोर्ट के आदेश पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और जांच के आदेश दिए गए हैं।

Hindi News/ Moradabad / लव मैरिज का वादा कर किया दुष्कर्म, अश्लील वीडियो वायरल करने की दी धमकी, 6 पर रिपोर्ट दर्ज

ट्रेंडिंग वीडियो