scriptमुरादाबाद: टीवी की इस बाल कलाकार की बेरहमी से हत्‍या | sawdhan india actress namra murdered in mumbai | Patrika News
मुरादाबाद

मुरादाबाद: टीवी की इस बाल कलाकार की बेरहमी से हत्‍या

मुरादाबाद के थाना कटघर इलाके की रहने वाली किशोरी की मुंबई में की गई हत्‍या
हत्‍या के आरोप में पुलिस ने गिरफ्तार किया साथ में पढ़ने वाले किशोर को
आजाद नगर के कब्रिस्तान में सुपुर्द-ए-खाक किया जाएगा शव को

मुरादाबादJul 07, 2019 / 11:05 am

sharad asthana

moradabad murder

मुरादाबाद: टीवी की इस बाल कलाकार की बेरहमी से हत्‍या

मुरादाबाद। जनपद के थाना कटघर इलाके की रहने वाली किशोरी की मुंबई (Mumbai) में हत्‍या कर दी गई है। किशोरी सावधान इंडिया (Sawdhan India) और क्राइम पेट्रोल (Crime Petrol) में बाल कलाकार के तौर पर अभिनय कर चुकी है। किशोरी के परिजन उसका शव मुरादाबाद ला रहे हैं।
मुंबई में रह रहा है परिवार

कटघर थाना क्षेत्र के इस्लामनगर करूला निवासी ऑटो मैकेनिक मोहम्मद उवैश फिलहाल मुंबई में रह रहे हैं। वह गोरेगांव के आरे काॅलोनी में रहते हैं। उवैश की 13 साल की बेटी नमरा सावधान इंडिया (Sawdhan India) और क्राइम पेट्रोल (Crime Petrol) में काम कर चुकी है। आरोप है क‍ि‍ पास ही एक कॉलोनी का किशोर नमरा को एक साल से परेशान कर रहा था। नमरा के शिकायत करने पर किशोर को कोचिंग से निकाल दिया गया था। इस पर किशोर ने नमरा से बदतमीजी की तो उसने यह बात अपनी मां को बताई। इसके बाद उन्‍होंने आरोपी की शिकायत स्‍कूल में की, जिस पर उसे वहां से भी निकाल दिया गया।
यह भी पढ़ें

युवक संग बेटी के फोटो देख पिता ने किया सुसाइड, भाई की मौत की खबर सुन युवती के चाचा ने भी दम तोड़ा

29 जून को हुई वारदात

जानकारी के अनुसार, 29 जून की रात 9 बजे नमरा घर से कुछ सामान लेने के लिए निकली थी। आरोप है कि रास्‍ते में किशोर और उसके दो साथियों ने पकड़ लिया। इसके बाद वे उसे काॅलोनी की पार्किंग में ले गए। वहां उन्होंने नमरा का गला दबाया और ईंट से सिर पर वार किया। परिजनों और पुलिस ने उसे मुंबई के हीरानंदानी अस्पताल में भर्ती कराया। शुक्रवार को नमरा अस्‍पताल में जिंदगी की जंग हार गई। वहीं, पुलिस ने 3 जुलाई को मुकदमा दर्ज करके आरोपी को जेल भेज दिया था।
यह भी पढ़ें

MUSLIM युवक से शादी के बाद गायब RSS नेता की बेटी को पुलिस ने किया बरामद

मुरादाबाद ला रहे हैं शव

नमरा के परिजन उसके शव को लेकर मुरादाबाद स्थित उनके आवास पर आ रहे हैं। बताया जा रहा है क‍ि रविवार यानी आज उसके शव को आजाद नगर के कब्रिस्तान में सुपुर्द-ए-खाक किया जाएगा। नमरा के मामा डॉ. फैसल का कहना है क‍ि उसने मुंबई में कई डांस कार्यक्रमों में भी हिस्‍सा लिया था। इनमें उसे पुरस्‍कार भी मिले थे। वह अभिनय के क्षेत्र में आगे बढ़ना चाहती थी। इस वजह से टीचर भी उसे पसंद करते थे। आरोपी उस पर दोस्‍ती करने का दबाव बना रहा था।
UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर

Home / Moradabad / मुरादाबाद: टीवी की इस बाल कलाकार की बेरहमी से हत्‍या

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो