scriptपत्नी पर चलाई गोली पड़ोसी के बच्चे की गर्दन में फंसी, मौत | Seven-year-old child dies in Moradabad | Patrika News
मुरादाबाद

पत्नी पर चलाई गोली पड़ोसी के बच्चे की गर्दन में फंसी, मौत

पति-पत्नी के बीच हुआ था मामूली विवाद
गुस्साए पति ने चला दी पत्नी पर गोली
निशाना चूकने पर बच्चे को लगी गोली

मुरादाबादDec 03, 2020 / 05:51 pm

shivmani tyagi

plice.jpg

mordabad police

पत्रिका न्यूज़ नेटवर्क
मुरादाबाद. पति-पत्नी के बीच हुए मामूली विवाद के बाद गुस्साए पति ने पत्नी पर गोली चला दी। निशाना चूक गया और गोली पड़ोसी बच्चे की गर्दन में जा फंसी। पड़ोसी का सात वर्षीय बच्चा अपनी मां के साथ मकान की छत पर बैठा हुआ था। गोली लगने से माँ बेटा दोनों घायल हो गए। गर्दन में गोली फंसी होने की वजह से अस्पताल में उपचार के दौरान बच्चे की मौत हो गई।
यह भी पढ़ें

देश के टॉप-10 पुलिस थानों में UP के इस थाने को भी मिला स्थान, देखें पूरी सूची

घटना मुरादाबाद के सिविल लाइन थाना क्षेत्र की हिमगिरी कॉलोनी की है। इसी कॉलोनी में रहने वाले खूब सिंह का अपनी पत्नी ममता के साथ किसी बात को लेकर विवाद हो गया। पत्नी मकान की छत पर थी। दोनों के बीच मामला इतना बढ़ा कि गुस्साए पति ने लाइसेंसी बंदूक निकाल ली और छत पर चढ़ गया। इस दौरान खूब सिंह ने पत्नी पर निशाना साधते हुए गोली चला दी। बताया जा रहा है कि पत्नी तो सामने से हट गई लेकिन गोली पड़ोसी की छत पर बैठे सात वर्षीय बच्चे पुनीत और उसकी मां को जा लगी। गोली लगते ही चीख-पुकार मच गई। परिवार के लोग आनन-फानन में घायल बच्चे और उसकी मां को लेकर अस्पताल पहुंचे जहां उपचार के दौरान बच्चे की मौत हो गई। बच्चे की मौत होने के बाद उसके पिता ने पुलिस को घटना की तहरीर देते हुए आरोपी के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की है।
यह भी पढ़ें

किसान आंदोलन: गुस्साए किसानों ने गाजियाबाद दिल्ली-हाईवे जाम किया

पुलिस ने लाइसेंसी बंदूक को कब्जे में लेकर मुकदमा दर्ज कर लिया है। एसपी सिटी आनंद कुमार का कहना है कि पति-पत्नी के विवाद में गोली चली है। एक बच्चे की मौत हो गई है और घायल महिला का इलाज कराया जा रहा है। आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है कड़ी कार्रवाई की जा रही है।
परिवार में मचा कोहराम
बच्चे की मौत के बाद से परिवार में कोहराम मचा हुआ है। परिवार के सदस्यों का यही कहना है कि दूसरे के घर की लड़ाई ने उनके बेटे की जान ले ली।

Home / Moradabad / पत्नी पर चलाई गोली पड़ोसी के बच्चे की गर्दन में फंसी, मौत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो