सपा विधायकों ने हजारों लोगों के साथ बिना मास्क लगाए की जनसभा, वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

सपा विधायकों ने पंचायत चुनाव प्रत्याशी के लिए की जनसभा। वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस की टीम कर रही जांच। अधिकारी कोविड गाइडलाइन उल्लंघन मामले में कार्रवाई करने की कह रहे बात।

 

By: Rahul Chauhan

Published: 13 Apr 2021, 11:24 AM IST

पत्रिका न्यूज नेटवर्क

मुरादाबाद। उत्तर प्रदेश की राजधानी में कोरोना ने कहर बरपाना शरू कर दिया है। रोजाना मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सभी जिलों के कलेक्टरों, सीएमओ समेत अन्य अफसरों संग वीडियो कांफ्रेंसिंग करके कोरोना के रोकथाम के लिए दिशा निर्देश दे रहें हैं। साथ ही कोरोना गाइडलाईन का सख्ती से पालन कराएं जाने के भी निर्देश दिए गए हैं। इस बीच मुरादाबाद जिले से एक वीडियो वायरल हुआ है। जिसमें सपा विधायकों द्वारा कोरोना गाइडलाइन की जमकर धज्जियां उड़ाई गई हैं। वीडियो में सपा विधायकों ने एक गाँव में विशाल जनसभा को सम्बोधित किया। दावा है कि इस जनसभा में हजारों लोग शामिल हुए और लोगों ने न तो मास्क लगाए थे और न ही कोरोना गाइडलाइन का पालन किया गया।

यह भी पढ़ें: अब बिना रजिस्ट्रेशन लगवाएं कोराेना वैक्सीन, सभी सेंटरों पर पहुंची भरपूर डोज

दरअसल, कुंदरकी से सपा विधायक हाजी रिजवान के पुत्र कल्लन व बिलारी से सपा विधायक मोहम्मद फहीम समेत कई सपा नेताओं का वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो में कोरोना गाइडलाइन का खुला उल्लंघन हो रहा है। बताया जा रहा है कि मुरादाबाद की पंचायत वार्ड 23 से दोनो विधायकों की पुत्रवधू व भाभी प्रत्याशी हैं। जिनके लिए जनसभा को संबोधित किया गया है। दावा है कि इस जनसभा में हजारों की संख्या में लोग शामिल हुए हैं। जिन्हें न तो कोरोना का खौफ था और न ही कानून की परवाह। सभी ने जमकर कोरोना की गाइडलाइन का उल्लंघन किया।

यह भी पढ़ें: कोरोना मरीजों से मनमाने पैसे नहीं वसूल सकते प्राइवेट अस्पताल, इलाज की रेट लिस्ट जारी

उधर, इस मामले में एसपी देहात बोले कि वायरल वीडियो के बारे में जानकारी मिलते ही एक टीम को जांच सौपीं है। जांच पूरी होने के बाद सभी लोगों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी। कोरोना एक महामारी है, इस महामारी से निपटने के लिए हर किसी को गाइडलाइन का पालन करना है, नाकि मखोल उड़ाना है। जिन लोगों ने ये लापरवाही की है, उनके विरुद्ध सम्बंधित धाराओं में केस पंजीकृत किया जाएगा। अभी तक कि जानकारी में पता चला है कि तकरीबन 5 हजार से ज्यादा लोग बिना मास्क लगाए इक्कठा हो गए थे। काफी देर तक जनसभा चली। जनसभा चलाने वाले सपा के लोग बताएं जा रहे हैं।

Rahul Chauhan
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned