scriptLokcdown 3: अब अपने दो पहिया व चार पहिया वाहन का नहीं कर सकते प्रयोग, जानिए क्यों | Ssp amit pathak order for no use personal vehicle | Patrika News
मुरादाबाद

Lokcdown 3: अब अपने दो पहिया व चार पहिया वाहन का नहीं कर सकते प्रयोग, जानिए क्यों

Highlights -निजी वाहनों का प्रयोग करना बताया नियम विरुद्ध -सोमवार को बड़ी संख्या में लोग अपने वाहनों से निकल आए थे सड़कों पर -अब होगी ऐसे लोगों पर सख्त कार्रवाई

मुरादाबादMay 05, 2020 / 01:05 pm

jai prakash

ssp__mbd.jpg

मुरादाबाद: लॉक डाउन का सख्ती का पालन कराने के बावजूद बड़ी संख्या में लोग अभी नहीं मान रहे और बिना वजह सड़कों पर वाहन दौड़ा रहे हैं। वहीँ सोमवार को शराब की दुकानें खुलने से आग में घी का काम किया। जिस पर एसएसपी अमित पाठक ने शहर में बिना परमिशन निजी वाहन के प्रयोग पर भी पाबंदी लगा दी। उन्होंने कहा कि राशन, या कोई भी सामान या काम लेने के लिए अब अपने चार पहिया व दो पहिया वाहन का प्रयोग गैर कानूनी है। इसके लिए पहले परमिशन लें। चेकिंग में जो मिलेगा उसके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जायेगी।

लॉकडाउन के बीच भाजपा नेता ने वॉट्सएप ग्रुप पर डाला ऐसा अश्लील वीडियो, मच गया बवाल

ये की अपील
एसएसपी अमित पाठक ने जारी वीडियो में कहा कि सभी लोग अपने चार पहिया व दो पहिया वाहन घरों से न निकालें, इनका प्रयोग आप सब्जी, राशन इत्यादि जरूरत में नहीं कर सकते। इसलिए पहले प्रशासन ने अनुमति लेनी होगी। अगर ऐसा करते हैं तो ये नियम विरुद्ध है। एसएसपी ने ये बयान सोमवार को शहर में अलग-अलग जगह उमड़ी भीड़ के चलते दिया। क्यूंकि शहर के कई इलाकों में लोग अपने-अपने वाहनों से बाहर निकल आए। जिस पर खुद उन्होंने कई जगह चेकिंग न सिर्फ वाहन सीज करवाए बल्कि चालान भी काटे।

ठेकों को लेकर नई गाइडलाइन जारी, व्यक्ति एक बार में खरीद सकता है सिर्फ इतनी बोतल शराब

बड़ी संख्या में निकले लोग
यहां बता दें कि सोमवार से लॉक डाउन थ्री शुरू हो गया है, जिसमें हॉटस्पॉट के बाहर कुछ सहूलियत दी गयीं हैं, लेकिन शराब की दुकानों पर उमड़ी भीड़ ने सब गड़बड़ कर दिया। लोगों ने सोशल डिस्टेन्स का भी पालन नहीं किया। जिस पर पुलिस ने सख्ती शुरू की, खुद एसएसपी ने शहर की तीन चार दुकानें बंद करवा दीं।

Home / Moradabad / Lokcdown 3: अब अपने दो पहिया व चार पहिया वाहन का नहीं कर सकते प्रयोग, जानिए क्यों

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो