scriptगौकशी कर रहे लोगों ने किया पुलिसकर्मियों पर पथराव, दरोगा की हालत नाजुक | Stone pelting on police team during raid on illegal slaughter house at Sambhal | Patrika News
मुरादाबाद

गौकशी कर रहे लोगों ने किया पुलिसकर्मियों पर पथराव, दरोगा की हालत नाजुक

एएसपी के साथ आधा दर्जन थानों की पुलिस को आरोपियों ने जमकर दौड़ाया

मुरादाबादAug 27, 2017 / 01:42 pm

lokesh verma

Moradabad
संभल. यूपी में बीजेपी सरकार आते ही योगी सरकार ने अबैध बूचड़खानों को बंद करने का फरमान सुनाया, लेकिन अभी भी गौकशी के आरोपियों के हौसले इतने बुलंद हैं कि दो आरोपियों को पुलिस गिरफ्तार करने गई तो आरोपियों को बचाने के लिए भीड़ ने पुलिस पर पथराव कर दिया और इसी का फायदा उठाते हुए आरोपी पुलिस से भि‍ड़ गए। इस दौरान उन्‍होंने पुलिस टीम को जमकर दौड़ाया। इस पथराव में एक दरोगा सहित 2 सिपाही घायल हो गए। जिसमें दरोगा की हालत नाजुक होने की वजह से उनको मुरादाबाद रेफर किया गया है।
प्रदेश में सरकार बेशक बदल गई हो, लेकिन अपराधी बदलने को बिल्कुल भी तैयार नहीं हैं। जानकारी के मुताबिक दो दिन पहले दो थानों की पुलिस ने नखासा थाना इलाके के हिलाली सराय में पशु वध की सूचना पर छापा मारकर मौके से वध के लिए ले जाए जा रहे गौवंश बरामद किए थे। जबकि आरोपी मौके से फरार हो गए थे। इसके बाद आज एक बार फिर पुलिस के उच्चाधिकारियों को उसी जगह पर प्रतिबंधित पशु के वध होने और वांछित अपराधियों के घर में छुपे होने की खबर मिली। इसके बाद एएसपी ने आधा दर्जन थानों की पुलिस को साथ हिलाली सराय में छापेमारी की तो मौके पर प्रतिबंधित गौवंश का वध किया जा रहा था। पुलिस ने दबिश दी तो वध कर रहे आरोपियों ने पुलिस टीम पर पथराव शुरू कर दिया। इस पथराव में एक दरोगा और एक सिपाही पत्‍थर लगने से घायल हो गए। जहां दरोगा की हालत गंभीर होने पर उसको मुरादाबाद हायर सेंटर रेफर किया गया है। वहीं इसके बाद आरोपी पुलिस पर हमला कर मौके से भागने में फरार हो गए, लेकिन पुलिस ने मौके से दो गौवंश बरामद किए हैं।
एएसपी पंकज कुमार पांडेय का कहना है कि आरोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं और घायल दरोगा को इलाज के लिए भेजा गया है। साथ ही आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्यवाही की जा रही है।

Home / Moradabad / गौकशी कर रहे लोगों ने किया पुलिसकर्मियों पर पथराव, दरोगा की हालत नाजुक

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो