अपनी ही शिष्या के साथ शिक्षक कर रहा था ये हरकत, जब हुआ खुलासा तो सब रह गए दंग

Rahul Chauhan

Publish: May, 17 2018 07:08:05 PM (IST)

Moradabad, Uttar Pradesh, India
अपनी ही शिष्या के साथ शिक्षक कर रहा था ये हरकत, जब हुआ खुलासा तो सब रह गए दंग

एफआईआर दर्ज कर गिरफ्तारी में जुटी पुलिस

रामपुर। जिले में एक बार फिर गुरु शिष्या के रिश्ते कलंकित हुए हैं। पीड़ित छात्रा ने थाने में जाकर आरोपी शिक्षक के खिलाफ दुष्कर्म करने की कोशिश और अश्लील हरकत करने के आरोप में मुकद्दमा लिखा दिया है। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक आरोपी शिक्षक को स्कूल प्रशासन ने निकालकर बाहर कर दिया है साथ ही स्कूल प्रशासन ने अपने स्कूल की छबि खराब ना हो इसके लिए अपने स्कूल का बोर्ड स्कूल बिल्डिंग से हटा दिया है।

यह भी पढ़ें-तेज आंधी से लोगों में बढ़ी तूफान की आशंका, कुछ ही देर में साफ हुआ मौसम

पीड़ित छात्रा नाइंथ क्लास की स्टूडेंट है, उसका कहना है कि आरोपी शिक्षक उसी के गांव का रहने वाला है , जिस स्कूल में वह पढ़ने जाती है उस स्कूल में आरोपी शिक्षक समाजशात्र का टीचर है । स्कूल में जब भी अकेले में शिक्षक मिलता तुरंत छेड़छाड़ करता और अश्लील बातें कर शादी करने का ज़ोर देता। ऐसा नहीं करने पर उसे और उसके परिवार को जान से मारने की धमकी देता । इस सबके बीच बीती 7 मई की रात को आरोपी शिक्षक छात्रा के घर में घुस गया और उसे वहां से अपहरण करके ले जाने की कोशिश करने लगा। इस दौरान अचानक छात्रा की चीख निकल गई। छात्रा की चीख निकलने के बाद परिजन जैसे ही आरोपी शिक्षक को पकड़ने दौड़े। लेकिन वह रात के अंधेरे का फायदा उठाकर वहां से फरार होने में कामयाब हो गया।

यह भी पढ़ें-कैराना उपचुनाव में इस प्रत्याशी ने भाभी को लेकर कह दी बड़ी बात, मच गई खलबली

सीओ केमरी आशुतोष कहना है कि पीड़ित छात्रा ने जो बातें बताई हैं उसी को लेकर हमने आरोपी शिक्षक के खिलाफ थाने में मुक़दमा दर्ज कर गिरफ्तारी के लिए टीम लगा दी है। वहीं एक टीम घटना की सत्यता जांचने के लिए घटना स्थल का जायजा ले रही है। लेकिन इन सब चीजों के बीच छात्रा के जो आरोप हैं, वे बेहद गंभीर हैं। उसी गम्भीरता को समझते हुए हमारी पुलिस अपना काम कर रही है।

यह भी देखें-कौन बनेगा करोड़पति के नाम पर युवती के साथ हुअ यह काम

पीड़ित छात्रा ने देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री मंत्री योगी आदित्यनाथ से मांग कर न्याय की गुहार लगाकर यह कह रही है कि योगी जी मोदी जी आप सबको पढ़ने-पढ़ाने की बात करते हैं। लेकिन यहां तो हमें पढ़ने भी नहीं दिया जा रहा। आरोपी शिक्षक की गंदी और घिनौनी करतूत को लेकर मैं स्कूल नहीं जा रही। मेरा प्रजेंट, पास्ट और फ्यूचर एक शिक्षक ने बर्बाद कर दिया। बहरहाल शिक्षक पर लगे आरोपों में अगर वाकई सत्यता है तो फिर आरोपी शिक्षक को इसकी सजा जल्द मिले ताकि समाज में और ना जाने कितने ऐसे भूखे भेड़िये हैं, जो स्कूल में छात्राओं को पढ़ाने के बजाए उन पर गंदी नज़रें रखते हैं।

डाउनलोड करें पत्रिका मोबाइल Android App: https://goo.gl/jVBuzO | iOS App : https://goo.gl/Fh6jyB

Ad Block is Banned