scriptMoradabad: होमगार्ड मंत्री के खेत से चोर ले गए तीन लाख रुपये के सोलर पैनल | theft in moradabad home gaurd minister chetan chauhan farm | Patrika News
मुरादाबाद

Moradabad: होमगार्ड मंत्री के खेत से चोर ले गए तीन लाख रुपये के सोलर पैनल

Highlights

Moradabad के मूंढाप ांडे थाना क्षेत्र में हुई वारदात
थाने से करीब 500 मीटर की दूरी पर है खेत
नौगांवा सादात से विधायक हैं Chetan Chauhan

मुरादाबादJan 20, 2020 / 04:29 pm

sharad asthana

chetan.jpg
मुरादाबाद। जनपद के मूंढापांडे में चोरों ने होमगार्ड (Home Gaurd) मंत्री के खेत में लाखों रुपये की चोरी कर पुलिस (Police) को खुली चुनौती दी है। शनिवार रात को चोरों ने होमगार्ड मंत्री चेतन चौहान (Chetan Chauhan) के खेत में लगे सोलर पैनल चोरी कर लिए। खेत थाने से करीब आधे किमी की दूरी पर है। सूचना मिलने के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस का दावा है कि जल्‍द ही आरोपियों को पकड़ लिया जाएगा।
यह भी पढ़ें

अजब-गजब: एक पति की दो पत्नियां, काउंसलर ने कराया अनूठा समझौता

आठ सोलर पैनल हुए चोरी

चेतन चौहान अमरोहा (Amroha) के नौगांवा सादात से विधायक हैं। वह उत्‍तर प्रदेश (Uttar Pradesh) सरकार में मंत्री हैं। हाईवे पर उनका खेत है। इसकी देखरेख चेतन चौहान के बड़े भाई के दामाद आर्येन्द्र गौतम करते हैं। खेत में सिंचाई के लिए सोलर पैनल लगे हुए हैं। आर्येन्द्र गौतम का कहना है कि शनिवार रात को चोरों ने खेत पर धावा बोल दिया है। चोर यहां से आठ सोलर पैनल खोल ले गए हैं। इनकी कीमत करीब तीन लाख रुपये है। पुलिस को चोरी की तहरीर दे दी गई है। मूंढापांडे थाना प्रभारी शक्ति सिंह का कहना है कि चोरी के मामले कार्रवाई की जा रही है।

Home / Moradabad / Moradabad: होमगार्ड मंत्री के खेत से चोर ले गए तीन लाख रुपये के सोलर पैनल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो