scriptमुरादाबाद में नूपुर शर्मा के समर्थन करणी सेना ने किया उग्र प्रदर्शन, कन्हैयालाल के हत्यारों को लेकर दिया विवादित बयान | udaipur murder case karni sena protest in moradabad in support of nupur sharma | Patrika News
मुरादाबाद

मुरादाबाद में नूपुर शर्मा के समर्थन करणी सेना ने किया उग्र प्रदर्शन, कन्हैयालाल के हत्यारों को लेकर दिया विवादित बयान

Udaipur murder case : उदयपुर में दर्जी कन्हैया लाल की हत्या का विरोध बढ़ता ही जा रहा है। हत्यारोपियों को फांसी देने की मांग को लेकर लगातार कई संगठन सड़कों पर उतरकर प्रदर्शन कर रहे हैं। इसी कड़ी में आज करणी सेना ने भी मुरादाबा में बेहद उग्र प्रदर्शन किया है।

मुरादाबादJul 02, 2022 / 05:56 pm

lokesh verma

udaipur-murder-case-karni-sena-protest-in-moradabad-in-support-of-nupur-sharma.jpg

मुरादाबाद में नूपुर शर्मा के समर्थन करणी सेना ने किया उग्र प्रदर्शन।

Udaipur murder case : उदयपुर में दर्जी कन्हैयालाल हत्याकांड के विरोध और नूपुर शर्मा के समर्थन में शनिवार को करणी सेना ने मुरादाबाद में उग्र प्रदर्शन किया। इस दौरान बड़ी संख्या में करणी सेना के कार्यकर्ताओं एकत्रित होकर कलेक्ट्रेट पर धरना प्रदर्शन किया और जमकर भड़काऊ नारेबाजी भी की गई। करणी सेना करीब एक घंटे तक कलेक्ट्रेट पर जमी रही। हालांकि मौके पर पुलिस फोर्स भी तैनात रही। कार्यकर्ताओं के हाथों में नूपुर शर्मा के समर्थन वाले स्लोगन लिखी तख्तियां थी। इस दौरान करणी सेना के जिलाध्यक्ष ने कार्यकर्ताओं के साथ विवादित नारे भी लगावाए। जबकि पुलिस फोर्स मूकदर्शक की भूमिका में नजर आई।
प्रदर्शन के दौरान करणी सेना के जिलाध्यक्ष अखिलेश सिंह कटारिया ने विवादित बयान भी दिया। उन्होंने कहा कि सरकार कन्हैयालाल दर्जी के हत्यारोपियों को लाल किले पर खड़ा करके गोली मारे। यदि सरकार ऐसा नहीं कर सकती है तो कन्हैया लाल के हत्यारों को करणी सेना को सौंप दिया जाए। इस दौरान उन्होंने कार्यकर्ताओं से नारा लगवाए… कन्हैया के हत्यारों को… गोली मारो..को और नूपुर शर्मा जिंदाबाद के नारे भी लगवाए। करणी सेना करीब एक घंटा तक कलेक्ट्रेट परिसर में ही नारेबाजी करती रही।
यह भी पढ़ें – कांवड़ यात्रा के दौरान इतने दिन बंद रहेंगी सभी मीट की दुकानें, आदेश जारी

पुलिस अधिकारी बने रहे मूकदर्शक

इस दौरान करणी सेना के कार्यकर्ताओं के हाथों में नूपुर शर्मा के समर्थन वाले और कन्हैयालाल के हत्यारोपियों के विरोध वाले पोस्टर भी थे। कार्यकर्ता जमकर भड़काऊ नारे लगा रहे थे। लेकिन, पुलिस अधिकारी और फोर्स मूकदर्शक बनी रही।
यह भी पढ़ें – कन्हैयालाल की तरह हिंदू युवा वाहिनी के वरिष्ठ नेता को मिल रही काटने की धमकी

विहिप कार्यकर्ताओं से हुई थी पुलिस की झड़प

बता दें कि दो दिन पूर्व ही विश्व हिंदू परिषद और बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने भी नूपुर शर्मा के समर्थन में जुलूस निकालते हुए जबरदस्त प्रदर्शन किया था। उस दौरान विहिप कार्यकर्ताओं ने भी पुलिस अधिकारियों के सामने ही भड़काऊ नारेबाजी की थी। जिसके चलते विहिप कार्यकर्ताओं की पुलिस फोर्स झड़प भी हुई थी।

Home / Moradabad / मुरादाबाद में नूपुर शर्मा के समर्थन करणी सेना ने किया उग्र प्रदर्शन, कन्हैयालाल के हत्यारों को लेकर दिया विवादित बयान

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो