scriptयूपी पुलिस के ये अधिकारी अपने पुराने दिन याद कर हुए भावुक | Up police arrange two days reunion seminar | Patrika News
मुरादाबाद

यूपी पुलिस के ये अधिकारी अपने पुराने दिन याद कर हुए भावुक

डॉ भीमराव आंबेडकर पुलिस अकादमी में दो दिवसीय पीपीएस अधिकारीयों की रीयूनियन आयोजित की जा रही है। शनिवार को डीजीपी ओपी सिंह भी भाग लेंगे।

मुरादाबादJun 29, 2018 / 06:18 pm

jai prakash

moradabad

यूपी पुलिस के ये अधिकारी अपने पुराने दिन याद कर हुए भावुक

मुरादाबाद: मुरादाबाद स्थित डॉ भीमराव आंबेडकर पुलिस अकादमी में दो दिवसीय पीपीएस अधिकारीयों की रीयूनियन आयोजित की जा रही है। जिसमें शनिवार को सूबे की पुलिस के मुखिया डीजीपी ओपी सिंह भी भाग लेंगे। इस सेमीनार में अकादमी में ट्रेनिंग लेने वाले सभी अधिकारी बुलाये गए हैं। जिन्होंने अपने अब तक अनुभव साझा करने के साथ ही मौजूदा चुनौतियों पर भी चर्चा की। आज मुख्य अतिथि डीजी ट्रेनिंग गोपाल गुप्ता रहे।

मुस्लिम युवती ने हिंदू सेे किया प्रेम विवाह तो भरी पंचायत में युवक के पिता को पीटकर चटवाया थूक

इसे देखकर हो गए भावुक

उत्तर प्रदेश पुलिस में पहली बार आयोजित इस सेमीनार में तीस साल बाद यहां ट्रेनिंग ले चुके अफसर बुलाये गए। जब अकादमी के अधिकारीयों ने एक एक कर ट्रेनिंग अकादमी का इतिहास और ट्रेनिंग के दौरान खींचे गए फोटो प्रेजेंट किये तो सभी अधिकारी अपने पुराने दिन देख कर भावुक हो गए। फोटो को देखकर सभी ने अपने अपने बैच के लोगों को पहचाना और उससे जुड़ी चीजें भी साझा की। इसके अलावा उन्होंने अपने अब तक के अनुभव भी साझा किये। कई अधिकारी सेमीनार भी नहीं भी पहुंचे।

पीएम मोदी ने किया था उद्घाटन, एक महीने बाद ही मानसून में देश के इस हार्इटेक एक्सप्रेस वे का हुआ ये हाल

कई सत्रों में बंटा सेमीनार

सेमीनार को कई सत्रों में बांटा गया जिसमें अलग लग विषयों के लोगों द्वारा अधिकारीयों को कई महत्वपूर्ण जानकारियां दी गयीं। खासकर महिला सुरक्षा व सशक्तिकरण को लेकर।

इस दिन से शुरू हो रहे हैं गुप्‍त नवरात्र, पूजा का मिलेगा विशेष फल

डीजीपी करेंगे लंच

इस सेमीनार में भाग लेने के लिए शनिवार को डीजीपी ओ पी सिंह भी मुरादाबाद पहुंच जायेंगे। यहां वे अधिकारीयों के साथ लंच भी लेंगे। सेमीनार के आयोजन का मकसद पुलिस अधिकारीयों से मिले फीडबैक के बाद पुलिस कार्यप्रणाली में सुधार भी करना है।

सुबह लोग कर रहे थे बैंक खुलने का इन्तजार कि अचानक मच गया हडकंप

डीजीपी कर सकते हैं ये काम

इसके अलावा डीजीपी शनिवार को पुलिस लाइन में नारी उत्थान केंद्र का उदघाटन भी करेंगे और वीडियो कांफ्रेंसिंग हाल का भी उदघाटन डीजीपी करेंगे। अभी तक जो स्थानीय पुलिस अधिकारीयों को जानकारी मिली है उसमें डीजीपी किसी थाने का भी निरिक्षण कर सकते हैं व कानून व्यवस्था को लेकर बैठक भी। जिसमें सभी अधिकारीयों को अलर्ट रहने के निर्देश दिए गए हैं।

Hindi News/ Moradabad / यूपी पुलिस के ये अधिकारी अपने पुराने दिन याद कर हुए भावुक

ट्रेंडिंग वीडियो