नए साल के जश्न में अगर किया ये काम तो आप जा सकते हैं सलाखों के पीछे

रविवार रात शहर में लगभग सभी होटलों में पार्टियां बुक हैं तो कई जगह प्राइवेट रूप में भी पार्टियां होंगी।

By:

Updated: 31 Dec 2017, 03:34 PM IST

मुरादाबाद। नए साल के जश्न में कहीं खलल न पड़े इसको लेकर स्थानीय पुलिस ने खासे इंतजाम किए हैं। इसमें सभी सीओ को अपने सर्किल में गस्त करने के निर्देश दिए गए हैं। इसके आलावा 25 सब इंस्पेक्टर, 100 सिपाही, 50 महिला सिपाही की अलग से ड्यूटी लगाई गयी है। हाइवे पर कई जगह चेकिंग प्वाइंट्स बनाए गए हैं। एसपी ट्रैफिक सतीश कुमार ने बताया कि यदि कोई चालक शराब पीकर गाड़ी चलाता मिला तो उसका चालान किया जाएगा। जबकि शहर में रात एक बजे तक भारी वाहनों की नो एंट्री रहेगी। इसके आलावा ट्रैफिक पुलिस लगातार अलर्ट रहेगी।

यह भी पढ़ें
भूंसे के ढेर से मिला 3 साल के बच्चे का शव, चाचा-चाची पर हत्या का आरोप

यही नहीं बवालियों से निपटने के लिए भी इस बार इंतजाम किए गए हैं। जिसमें पुलिस कर्मी होटलों से लेकर सड़कों पर भी मौजूद रहेंगे। अगर कोई शराब पीकर सड़कों पर हल्ला कटेगा या बवाल करता मिला तो उसका नया साल पुलिस थाने में ही मनेगा। जबकि घायलों के लिए तुरंत पुलिस कर्मियों को एक्शन में लेने की बात कही गयी है। एसपी देहात उदय शंकर सिंह ने बताया कि देहात क्षेत्रों में भी सभी थानों में दो-दो पुलिस कर्मियों की टीम बनाकर नजर रखने के निर्देश दिए हैं।

यह भी पढ़ें
गोकशी करते युवक को पुलिस ने गाय के अवशेषों के साथ पकड़ा, हिंदूवादी संगठनों ने मचाया उत्पात

यहां बता दें कि रविवार रात शहर में लगभग सभी होटलों में पार्टियां बुक हैं तो कई जगह प्राइवेट रूप में भी पार्टियां होंगी। कई बार लोग सड़कों पर नए साल के जोश में उत्पात मचाते हैं। जिससे पुलिस की खासी किरकिरी होती है। अब इस बार ऐसा न हो इसके लिए पुलिस सख्त है। इसी के मद्देनजर दोपहर में शहर के लगभग सभी होटल के रिकॉर्ड खंगाले। जिससे होटल संचालकों में हड़कंप मचा रहा। उधर आबकारी अधिकारियों ने भी अवैध रूप से शराब न खरीद कर पीने की सलाह दी है। अगर कोई ऐसा करता मिला तो उस पर कार्रवाई होगी।

इसके साथ ही नए साल में महिला सुरक्षा को लेके भी विशेष दस्ता तैयार किया गया है ताकि किसी समस्या पर महिलाओं को तत्काल मदद मिल सके। इसमें टोल फ्री नम्बर के साथ-साथ स्थानीय पुलिस अधिकारियों और थाने के भी नम्बर शामिल हैं।

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned