scriptगोकशी करते युवक को पुलिस ने गाय के अवशेषों के साथ पकड़ा, हिंदूवादी संगठनों ने मचाया उत्पात | Gokshi: police arrests youth with residue of cow big protest by Hindus | Patrika News

गोकशी करते युवक को पुलिस ने गाय के अवशेषों के साथ पकड़ा, हिंदूवादी संगठनों ने मचाया उत्पात

locationबुलंदशहरPublished: Dec 30, 2017 09:19:39 pm

Submitted by:

Rahul Chauhan

हिन्दूवादी संगठन के लोगों का कहना था कि आरोपी युवकों के खिलाफ कठोर कार्रवाई की जाए।

arrested accused
बुलंदशहर। शिकारपुर में गोकशी करते हुए एक युवक को पुलिस ने गाय के अवशेषों के साथ गिरफ्तार किया है। बता दें कि आरोपी युवक का एक साथी मौके से फरार हो गया। गोकशी की घटना के बाद कई हिन्दूवादी संगठन कोतवाली पहुंचे और आरोपियों को कड़ी सजा दिलाने की मांग करने लगे। मामला बुलंदशहर के शिकारपुर थाना क्षेत्र के खेल मौहल्ले का है। प्राप्त जानकारी के मुताबिक यहां निजाम के पोते का हकीका था जिसमें निजाम के घर गाय को काटा गया। गाय कटने की सूचना पुलिस को सुबह कन्ट्रोल रुम से मिली जिसके बाद शिकारपुर पुलिस मौके पर पहुंची। जहां से पुलिस ने निजाम पुत्र अब्दुल लतीफ को गाय के अवशेषों और चाकू के साथ गिरफ्तार कर लिया।
यह भी पढ़ें
VIDEO: बुआ के साथ भतीजा कर रहा था ये काम , हुआ खुलासा तो सामने आई दिल दहलाने वाली हकीकत

जानकारों के मुताबिक आरोपी युवक का एक साथी फैजान मौके से फरार हो गया। गाय कटान की सूचना पर कोतवाली में कई हिन्दूवादी संगठन के लोग पहुंच गए। हिन्दूवादी संगठन के लोगों का कहना था कि आरोपी युवकों के खिलाफ कठोर कार्रवाई की जाए। कोतवाली प्रभारी पोसीराम शर्मा ने बताया कि गोकशी के आरोपी निजाम को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है। साथ ही गौ वध अधिनियम में दो लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। साथ ही गाय के अवशेषों को परीक्षण के लिए प्रयोगशाला भेजा गया है। जांच में तीन लोगों के नाम सामने आए हैं।
यह भी पढ़ें
जब गांव की बेटी बनी फाइटर प्लेन पायलट तो स्वागत में उमड़ा पूरा गांव

Shop closed
गोकशी की सूचना पर लोगों ने युवक को पीटा
शनिवार को गोकशी की सूचना पर गांव से आए कुछ असामाजिक तत्वों ने एक फल की ठेली लगाने वाले युवक की जमकर पिटाई कर गम्भीर रुप से घायल कर दिया। साथ ही लोगों ने कई दुकानों में भी तोड़-फोड़ की। युवक की पिटाई और तोड़-फोड़ की खबर पूरे क्षेत्र में आग की तरह फैल गई। खबर मिलते ही आनन-फानन में बाजार बन्द हो गया। सूचना पर पुलिस ने असामाजिक तत्वों को लाठी फटकार कर वहां से भगा दिया।
यह भी पढ़ें
Ex DM की पोती की मुस्लिम लड़के से शादी, हिंदू संगठन व BJP वर्कर्स के हंगामे के बाद अब आया यह मोड़-देखें वीडियो

एसडीएम-तहसीलदार ने खुलवाई दुकानें
एसडीएम शिकारपुर और तहसीलदार व सीओ अपने साथ भारी पुलिस बल को लेकर बाजार में पहुंचे और दुकानें खुलवाई। उधर दूसरे समुदाय के लोगों ने घायल शफीक कुरैशी पुत्र रफीक को लेकर कोतवाली आ गए। पुलिस ने घायल शफीक को उपचार के लिए सामुदायिक अस्पताल भिजवाया। जहां से उसकी गम्भीर हालत को देखते हुए जिला अस्पताल रेफर कर दिया।
6 नामदज व 10 से 12 अज्ञात लोगों पर मुकदमा दर्ज
गोकशी की सूचना के बाद शफीक कुरैशी से हुई मारपीट के मामले में रफीक पुत्र हबीब निवासी लाल दरवाजा ने शिकारपुर कोतवाली में 6 लोगों को नामदज करते हुए दस से बारह अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। सीओ रमन पाल सिंह ने बताया कि अशान्ति फैलाने वाले लोगों को चिन्हित कर कार्रवाई की जाएगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो