scriptVIDEO: बुआ के साथ भतीजा कर रहा था ये काम, हुआ खुलासा तो सामने आई दिल दहलाने वाली हकीकत | Aunt pregnant by nephew wedding pressures cause murder | Patrika News
बिजनोर

VIDEO: बुआ के साथ भतीजा कर रहा था ये काम, हुआ खुलासा तो सामने आई दिल दहलाने वाली हकीकत

प्रेमी ने प्रेमिका (बुआ) को बहला फुसलाकर 7 दिन पहले जंगल में बुलाया था।

बिजनोरDec 25, 2017 / 08:58 pm

Rahul Chauhan

Aunt with nephew
बिजनौर। जिले के रेहड़ थाना क्षेत्र में अवैध सम्बन्धों के चलते शादी का दबाब बनाने पर भतीजे ने जहरीला पदार्थ खिलाने के बाद अपनी बुआ (प्रेमिका) की गला दबाकर हत्या कर दी। आरोपी प्रेमी भतीजे को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। बताया जा रहा है कि मृतका साढ़े चार महीने की गर्भवती थी। दरअसल रेहड़ की रहने वाली देविका (बदला हुआ नाम) के अपने ही परिवार के भतीजे से अवैध सम्बन्ध हो गए थे। इस दौरान वो साढ़े चार माह की गर्भवती भी हो गई थी।
प्रेमिका ने जब भतीजे पर शादी का दबाब बनाया तो भतीजे ने पहले उसे जहरीला पदार्थ खिला दिया और बेहोश हो जाने पर उसकी गला दबाकर हत्या कर दी। साथ ही शव को जंगल में छोड़ आया। 5 दिन पहले पुलिस ने शव को जंगल से बरामद किया था और मामले की जांच शुरू कर दी थी। उधर एसपी देहात विश्वजीत श्रीवास्तव ने प्रेमिका की हत्या का खुलासा करते हुए बताया कि पुलिस ने जांच के बाद सोमवार को आरोपी भतीजे कमलजीत को गिरफ्तार किया है।
प्रेमी भतीजे का परिवार की अपनी बुआ देविका (बदला हुआ नाम) से प्रेम प्रसंग चल रहा था। प्रेमिका के गर्भवती हो जाने पर प्रेमिका द्वारा प्रेमी पर शादी का दबाव बनाया जा रहा था। जो प्रेमी को मंजूर नहीं था। इसलिए प्रेमी ने प्रेमिका (बुआ) को बहला फुसलाकर 7 दिन पहले जंगल में बुलाया और नशीला पदार्थ खिलाकर बेहोश हो जाने के बाद उसकी गला घोटकर हत्या कर दी थी। इसके बाद हत्यारोपी प्रेमिका की लाश जंगल में ही छोड़कर अपने घर आ गया।
उधर 2 दिन बाद लड़की का शव जंगल में पड़ा मिला। जिसके बाद पुलिस ने शव को लेकर छानबीन शुरू की तो इस हत्या का कारण निकलकर सामने आया। उधर पुलिस के अनुसार पूछताछ में आरोपी ने अपना गुनाह कबूल करते हुए पुलिस के सामने हत्या के कारणों का खुलासा किया है। पुलिस अब आरोपी को जेल भेजने की तैयारी कर रही है।

Home / Bijnor / VIDEO: बुआ के साथ भतीजा कर रहा था ये काम, हुआ खुलासा तो सामने आई दिल दहलाने वाली हकीकत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो