scriptकोरोना वैक्सीन के लिए पहुंची महिला के साथ मारपीट जमकर हुआ हंगामा | A woman who went for corona vaccination was assaulted fierce commotion | Patrika News
मोरेना

कोरोना वैक्सीन के लिए पहुंची महिला के साथ मारपीट जमकर हुआ हंगामा

वैक्सीनेशन के लिए गई आंगनवाड़ी सहायिका के साथ मारपीट का मामला, पुलिस ने किया मामला दर्ज

मोरेनाSep 11, 2021 / 01:39 pm

Hitendra Sharma

morena_vaccination_problem.jpg

मुरैना. मध्य प्रदेश में कोविड वैक्सीनेशन के लिए वार्ड में पहुंची एक महिला कार्यकर्ता के साथ मारपीट का मामला सामने आया है। टीकाकरण कार्यक्रम के तहत लोगों को प्रेरित करने गई आंगनवाड़ी सहायिका के साथ एक महिला और एक पुरुष ने मारपीट कर दी। घटना के बाद विबाग की अन्य महिलाओं ने जमकर हंगामा किया तब जाकर पुलिस ने मामला दर्ज किया है।

कोरोना संक्रमण की तासरी लहर से पहले प्रदेश में वैक्सीनेशन अभियान जोरों पर है। सरकार की मंशा है कि ज्यादा से ज्यादा लोगों को टीका लगाया जाए। वैक्सीनेशन महाअभियान में स्वास्थ्य महकमे के साथ साथ महिला बाल विकास सहित अन्य विभाग के कर्मचारी सेवाएं दे रहे हैं। प्रदेश के मुरैना जिले के बानमोर में कोरोना से बचाव के लिए वैक्सीनेशन प्रोग्राम के तह आंगनवाड़ी सहायिका वार्ड क्रमांक 8 में पहुंची थी यहां लोगों को वैक्सीन लगाने की समझाइस के दौरान उसके साथ एक महिला और एक पुरुष ने मारपीट कर दी।

Must See: 2500 रुपए के लिए सरेराह व्यापारी के बेटों का अपहरण

घटना की सूचना अन्य वार्ड में वैक्सीनेशन कार्यक्रम में लगे कर्मचारियों को मिली तो सभी एक जुट हो गए और पुलिस से आरोपियों के विरुद्ध कड़ी कानूनी कार्रवाई की मांग की। इसके बाद आक्रोशित कार्यकर्ताओं ने थाने का घेराव किया।

Must See: सीजनल बीमारियों में ही हांफे तीसरी लहर के इंतजाम

मामले को बड़ते देख बामोर पुलिस ने इस घटना के आरोपियों के खिलाफ शासकीय कार्य में बाधा, मारपीट और जान से मारने की धमकी सहित की धाराओं में का मामला दर्ज कर लिया है। घटना के बाद जब पुलिस आरोपियों को पकड़ने पहुंची तब तक आरोपी मां-बेटे फरार हो गए। पुलिस अब आरोपियों की तलाश कर रही है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो