scriptBesura, who looted gold worth two crores, station in-charge removed | दो करोड़ का सोना लूटने वाले बेसुरा, थाना प्रभारी को हटाया | Patrika News

दो करोड़ का सोना लूटने वाले बेसुरा, थाना प्रभारी को हटाया

locationमोरेनाPublished: Feb 04, 2024 01:17:22 pm

Submitted by:

Ashok Sharma

- पांच दिन पूर्व बागचीनी थाना क्षेत्र में दिन दहाड़े हुई थी ग्वालियर के सराफा व्यापारी के मुनीम से लूट

 

दो करोड़ का सोना लूटने वाले बेसुरा, थाना प्रभारी को हटाया
दो करोड़ का सोना लूटने वाले बेसुरा, थाना प्रभारी को हटाया
मुरैना. मुनीम से दिन दहाड़े बाइक सवार बदमाशों द्वारा कट्टे की नोंक पर 2 करोड़ सोने के जेवर लूटने के मामले में पुलिस अभी तक मुख्य आरोपी व माल तक नहीं पहुंच सकी है। पुलिस उनके संपर्क सूत्रों को खंगाल रही है। उधर इस बड़ी लूट को लेकर बागचीनी थाना प्रभारी भूमिका दुबे को बागचीनी थाने से हटाकर सरायछौला थाने भेजा गया है।
बागचीनी थाना क्षेत्र में कटीबरी हनुमान मंदिर के पास 31 जनवरी को दिन दहाड़े बाइक सवार बदमाशों ने ग्वालियर के बीपी ज्वैलर्स के संचालक राहुल गोयल के मुनीम शैलेश गुप्ता निवासी मुरार की कार से 2 करोड़ कीमत के 3 किलो 250 ग्राम सोने के गहने लूट लिए। मुनीम उक्त जेवर की डिलीवरी देने के लिए जौरा-कैलारस जा रहा था। जौरा रोड पर कटीबरी हनुमान मंदिर के पास चालक रविंद्र सिंह पाल ने कार को सडक़ किनारे खड़ा किया और टॉयलेट करने लगा। इसी दौरान बुलट मोटरसाइकिल पर सवार होकर आए दो बदमाशों ने कार में बैठे मुनीम शैलेश गुप्ता के सीने पर कट्टा अड़ाकर उससे जेवर से भरा बैग लूटकर भाग गए। पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों ने लूट के मामले में जौरा एसडीओपी व साइबर सेल की टीम को लगाया है। पुलिस लूट के प्रमुख आरोपी के संपर्क सूत्रों का खंगाल रही है, उनके जरिए आरोपी तक पहुंचने का प्रयास कर रही है क्योंकि आरोपी कहीं छिपा हुआ है।
... तो जल्द शुरू हो जाती पुलिस कार्रवाई
लूट का शिकार मुनीम शैलेष गुप्ता व उसका चालक घटना के बाद जौरा थाने पहुंचे। अगर वह मौके से ही 100 डायल पुलिस वाहन को फोन करते तो पुलिस कार्रवाई जल्द शुरू हो जाती और बदमाशों की घेराबंदी की प्रयास करती।
कथन
- लूट के आरोपियों के संपर्क सूत्रों को खंगाला जा रहा है। जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर माल बरामद किया जाएगा।
नितिन एस बघेल, एसडीओपी, जौरा
चालक से मिले क्लू के आधार पर काम कर रही पुलिस
मुनीम से हुई लूट के मामले में चालक रविंद्र सिंह पाल ने ही मुखबिरी की थी। घटना के समय चालक को टॉयलेट लगना और अचानक बदमाशों को हथियार लेकर गाड़ी में बैठे मुनीम को कट्टा अड़ाकर सोने के जेवर लूटने की घटना को लेकर पुलिस तुरंत भांप गई और चालक को राउंडअप करके कड़ाई से पूछताछ की तो चालक पूरी घटना से पुलिस को अवगत कराया। पुलिस उसी एंगल पर काम कर रही है, जिससे कुछ सफलता मिल गई और कुछ अभी बांकी है, जिसके लिए पुलिस पार्टी लगी हुई हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो