script चंबल नहर में डूबा बालक, 24 घंटे बाद भी नहीं मिला सुराग | Child drowned in Chambal canal, no trace found even after 24 hours | Patrika News

चंबल नहर में डूबा बालक, 24 घंटे बाद भी नहीं मिला सुराग

locationमोरेनाPublished: Nov 18, 2023 09:37:27 pm

Submitted by:

Ashok Sharma

- एसडीआरएफ, होमगार्ड की एक्सपर्ट टीम कर रही नहर में सर्चिंग

चंबल नहर में डूबा बालक, 24 घंटे बाद भी नहीं मिला सुराग
चंबल नहर में डूबा बालक, 24 घंटे बाद भी नहीं मिला सुराग
मुरैना. सबलगढ़ थाना क्षेत्र में मांगरोल के पास चंबल नहर में एक बालक डूब चुका है। उसको स्थानीय गोताखोर, एसडीआरएफ, होमगार्ड की एक्सपर्ट टीम द्वारा वोट से लगातार सर्चिंग की जा रही है लेकिन 24 घंटे बाद भी उसका कोई सुराग नहीं मिला है। मौके पर सबलगढ़ थाने की पुलिस, बालक के परिजन व ग्रामीण बड़ी संख्या में मौके पर मौजूद हैं।
जानकारी के अनुसार सनी उर्फ बंटोला (12) पुत्र बबलू रावत निवासी मांगरोल शुक्रवार की शाम नहर के किनारे खड़े होकर पत्थर फेंककर खेल रहा था। इसी दौरान शाम सात बजे अचानक उसका पैर फिसल गया और वह नहर में चला गया। वहां पास में खेल रही एक बच्ची ने उसको नहर में गिरते हुए देखा फिर उसने तुरंत अपने घर जाकर बताया कि एक बच्चा नहर में गिर गया है। इसके बाद गांव में जब जानकारी ली गई तब पता चला कि वह सनी रावत घर पर नहीं हैं। सनी रावत के परिजन व बड़ी संख्या में ग्रामीण तुरंत नहर पर पहुंचे और नहर के पानी में ढूंढना शुरू कर दिया और सूचना मिलने पर पुलिस व प्रशासन के अधिकारी व कर्मचारी भी मौके पर पहुंचे और राहत कार्य शुरू करवाया। चंबल नहर में अभी भी वोट से तलाशी चल रही है लेकिन बालक का कहीं कोई सुराग नहीं मिला है।
कथन
- चंबल नहर में डूबे बालक की तलाश में एसडीआरएफ व होमगार्ड की टीम वोट के सहारे सर्चिंग कर रही है, अभी तक बालक का कहीं कोई सुराग नहीं लगा है।
रामनरेश यादव, थाना प्रभारी, सबलगढ़
नहर में है पानी का बहाव तेज
प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार जिस स्थान पर बालक नहर में गिरा है, वहां पानी का बहाव बहुत तेज है इसलिए लगता है पानी के तेज बहाव में बालक घटना स्थल से काफी दूर निकल चुका है और टीम वहीं पर तलाशी कर रही है।

ट्रेंडिंग वीडियो