scriptSon Killed Father : नशे करने के लिए बेटे ने मांगे पैसे, नहीं देने पर पिता को मौत के घाट उतारा | crime news son asked money to father for intoxication , he killed father for not giving money | Patrika News
मोरेना

Son Killed Father : नशे करने के लिए बेटे ने मांगे पैसे, नहीं देने पर पिता को मौत के घाट उतारा

MP Crime News : एमपी के मुरैना में एक बड़ी घटना सामने आई है। जहां एक नशेड़ी बेटे ने अपने ही पिता को मौत के घाट उतार दिया है।

मोरेनाMay 16, 2024 / 06:27 pm

Himanshu Singh

morena crime news
मध्यप्रदेश के मुरैना जिले से दिलदहला देने वाला मामला सामने आया है। जहां एक नशेड़ी बेटे ने अपने से नशे करने के लिए से पैसे मांगे थे। पैसे नहीं देने पर उसने पिता की बेसबॉल के डंडे से पीट-पीट कर बेरहमी से हत्या कर दी। जब बीच-बचाव करने मां पहुंची तो उसने उन्हें पीटा दिया। जिसके बाद वह गंभीर रूप से घायल हो गई। आरोपी गांजा पीने का आदी है। उसकी मानसिक हालत भी सही नहीं है।


पैसे नहीं देने पर नशेड़ी बेटे की पिता की हत्या


सुधांशु ने गुरुवार को करीब सुबह 10 बजे के आसपास नशे करने के लिए पिता से पैसे मांगे। पिता ने पैसे देने से मना कर दिया। इस बात पर उसे गुस्सा आ गया। गुस्से में बेसबॉल की स्टिक उठाई और पिता की पिटाई शुरू कर दी। मारपीट देखकर पत्नी शकुंतला पति को बचाने के लिए आई तो उसने मां पर हमला कर दिया। जिसके बाद मां गंभीर रूप से घायल हो गई। पड़ोसियों ने घर में मारपीट की आवाजें सुनकर तुरंत पुलिस को सूचना दे दी। जिसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर आनन-फानन में पति-पत्नी को अस्पताल पहुंचाया। जहां डॉक्टर ने पति रवि को देखते ही मृत घोषित कर दिया। वहीं शकुंतला का इलाज जारी है।

पुलिस कर रही नशेड़ी बेटे की तलाश


जानकारी के मुताबिक, घर में तीन ही सदस्य रहते थे। पिता रवि, माता शकुंतला और बेटा सुधांशु। सुधांशु की उम्र 24 साल के आसपास है। उसे नशे की लत लग गई थी। जिसकी वजह से उसकी मानसिक स्थिति ठीक नहीं थी। उसे इलाज के लिए ग्वालियर स्थित नशा मुक्ति केंद्र में भर्ती कराया गया था। दो दिन पहले वह नशा मुक्ति केंद्र से घर आया था। वहीं पुलिस आरोपी बेटे की तलाश में जुटी हुई है।

Hindi News/ Morena / Son Killed Father : नशे करने के लिए बेटे ने मांगे पैसे, नहीं देने पर पिता को मौत के घाट उतारा

ट्रेंडिंग वीडियो