बड़ी खबर : SC/ST एक्ट के विरोध में देवकीनंदन ठाकुर का अब तक का सबसे बड़ा बयान ?

बड़ी खबर : SC/ST एक्ट के विरोध में देवकीनंदन ठाकुर का अब तक का सबसे बड़ा बयान ?

Gaurav Sen | Publish: Sep, 05 2018 04:46:35 PM (IST) Morena, Madhya Pradesh, India

बड़ी खबर : SC/ST एक्ट के विरोध में देवकीनंदन ठाकुर का अब तक का सबसे बड़ा बयान ?

मुरैना । सुप्रसिद्ध भागवताचार्य देवकीनंदन ठाकुर ने कहा है कि कुछ शक्तियां देश को तोडऩे का काम कर रही हैं। हमारा विरोध ऐसी ताकतों के खिलाफ है। हम जो आंदोलन कर रहे हैं, वह देश को जोडऩे के लिए है। मंगलवार को ग्वालियर की ओर जा रहे देवकीनंदन ठाकुर यहां रेस्टहाउस पर लोगों को संबोधित कर रहे थे ।

 

यह भी पढ़ें : दो सगे भाइयों ने मांगा 15 लाख का टेरर टैक्स, क्राइम ब्रांच ने किया गिरफ्तार, देखें वीडियो

 

सुप्रीम कोर्ट के फैसले के विरुद्ध अध्यादेश लाकर एट्रोसिटी एक्ट में संशोधन करने के सरकारी कदम को देश में विद्वेष फैलाने वाला बताते हुए उन्होंने कहा कि जब तक सरकार इस काले कानून को वापस नहीं लेती, तब तक हमारा विरोध जारी रहेगा ।

 

यह भी पढ़ें : बड़ी खबर : ट्रैक्टर ट्रॉली से दर्शन के लिए जा रहे ग्रामीण, तभी हुई दर्दनाक दुर्घटना, See Video

 

उन्होंने कहा कि हमारा आंदोलन शांतिपूर्ण ढंग से कानून के दायरे में रहते हुए जारी रखना है। हमारा हरेक कदम देश को जोडऩे की दिशा में होगा, तोडऩे के लिए नहीं। उन्होंने कहा कि हमें जोश के साथ आगे बढऩा है, लेकिन किसी भी हाल में अपना होश नहीं खोना है। इस अवसर पर अखिल भारतीय क्षत्रिय महासभा, ब्राह्मण महासभा के तमाम प्रतिनिधियों सहित वैश्य समाज व अन्य सामान्य वर्गों के लोग मौजूद रहे ।

 

यह भी पढ़ें : नंदू के डेरा में पानी ने मचाई तबाई, कईं घर डूबे, देखे वीडियो

 

चार सौ लोग ग्वालियर पहुंचे

देवकीनंदन ठाकुर को मंगलवार की सुबह साढ़े १० बजे मुरैना पहुंचना था। लेकिन किसी कारण से वे दोपहर एक बजे यहां आए। उन्होंने कहा भी कि पहले ही विलंब हो चुका है, इसलिए एट्रोसिटी एक्ट पर विस्तार से बात ग्वालियर में करेंगे। इसके बाद मुरैना से तकरीबन चार सौ लोगों का काफिला विभिन्न वाहनों से उनके साथ हो लिया ।

यह भी पढ़ें : बड़ी खबर : मुरैना से अगरा जा रही बस पलटी, तीन यात्री घायल

MP/CG लाइव टीवी

Ad Block is Banned