scriptनालियों के ऊपर बने चबूतरे तोडऩे पर विवाद, बुलानी पड़ी पुलिस | Dispute over breaking of platforms on top of drains, police called | Patrika News
मोरेना

नालियों के ऊपर बने चबूतरे तोडऩे पर विवाद, बुलानी पड़ी पुलिस

दुकानदारों ने लगाया सफाई कर्मचारियों पर पक्षपात का आरोप

मोरेनाJun 01, 2020 / 06:59 pm

महेंद्र राजोरे

नालियों के ऊपर बने चबूतरे तोडऩे पर विवाद, बुलानी पड़ी पुलिस

नालियों पर बने चबूतरों को तोडऩे खड़ी हिटैची।

बानमोर. कस्बे में नगर परिषद ने बारिश से पूर्व नाले व नालियों की सफाई का अभियान शुरू कर दिया है। सीएमओ अशोक बंसल ने स्वयं मौके पर खड़े होकर रविवार की सुबह दस बजे सदर बाजार, स्टेशन रोड के नाले व नालियां जो पिछले 1 वर्ष से चोक पड़े थे, नालियों की सफाई कराई गई। कुछ दुकानदारों ने नाले-नालियों के ऊपर चबूतरा बना लिया था जिससे सफाई में व्यवधान आ रहा था, उनको तोडऩे पर विवाद की स्थिति निर्मित हो गई। पुलिस के पहुंचने पर मामला शांत हो सका।

सीएमओ अशोक बंसल ने बताया कि स्टेशन रोड, सदर बाजार के दुकानदारों द्वारा गंदे पानी की नालियों के ऊपर अवैध रूप से चबूतरे बनाकर कब्जा कर नालियों को बंद कर रखा था, जिससे सफाई कर्मचारी नालियों की ठीक ढंग से सफाई नहीं कर पाते थे तथा तेज बारिश में रोड पर पानी भर जाता था। सफाई अमले ने हिटैची मशीन से नालियां नाले साफ कराए। वहीं सफाई कर्मचारियों द्वारा नालियों की सफाई में पक्षपातपूर्ण रवैया अपनाने के कारण दुकानदारों में आक्रोश फैल गया तो सीएमओ को पुलिस बुलानी पड़ी। पुलिस के समझाने पर सफाई कर्मचारियों ने एक तरफ से दुकानदारों द्वारा बनाए गए पक्के चबूतरा को तोडऩा शुरू कर दिया। सीएमओ ने दुकानदारों को समझाइश दी कि वे नालियों के ऊपर पक्के चबूतरों का निर्माण न करें, जिससे सफाई कार्य में व्यवधान पैदा हो उन्होंने कहा कि सफाई कार्य उनका नियमित जारी रहेगा।

Home / Morena / नालियों के ऊपर बने चबूतरे तोडऩे पर विवाद, बुलानी पड़ी पुलिस

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो