scriptस्वाति मालीवाल ने केजरीवाल पर मारपीट का आरोप, जांच में जुटी पुलिस, बीजेपी ने बोला हमला | Swati Maliwal accuses Kejriwal of assault, police engaged in investigation | Patrika News
राष्ट्रीय

स्वाति मालीवाल ने केजरीवाल पर मारपीट का आरोप, जांच में जुटी पुलिस, बीजेपी ने बोला हमला

Swati Maliwal: आप की राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल ने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के निजी सचिव (पीए) बिभव कुमार पर कथित रूप से उनके साथ मारपीट करने का आरोप लगाया है।

नई दिल्लीMay 13, 2024 / 01:26 pm

Shaitan Prajapat

Swati Maliwal: दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के संयोजन अरविंद केजरीवाल की मुश्किले कम होने का नाम नहीं ले रही है। आप की वरिष्ठ नेता और राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल ने सीएम अरविंद केजरीवाल के निजी सचिव (पीए) बिभव कुमार पर कथित रूप से उनके साथ मारपीट करने का आरोप लगाया है। बताया जा रहा है कि स्वाति ने फोन कर दिल्ली पुलिस को बुलाया है। सीएम केजरीवाल के घर पर पुलिस की टीम पहुंची। सीएम हाउस से निकलकर स्वाति पुलिस स्टेशन पहुंची हैं। वहीं इस मामले में भारतीय जनता पार्टी ने सीएम केजरीवाल पर हमला बोला है।

क्या है पूरा मामला

सोमवार सुबह 9:30 बजे के करीब पुलिस कंट्रोल रूम को एक फोन आया। इसमें फोन करने वाले ने कहा कि मैं स्वाति मालीवाल बोल रही हूं। सीएम हाउस में सीएम एवं उसके पीए ने उनकी पिटाई की है। इसके बाद एक दूसरी कॉल में करेक्शन करते हुए बताया गया है कि मुख्यमंत्री के कहने पर उनके पीए बिभव ने मेरे पास मारपीट की है। मिली जानकारी के मुताबिक, 2 पीसीआर कॉल की गई हैं। पहला फोन 9:31 पर की गया और दूसरी कॉल 9:39 पर की गई।

स्वाति ने केजरीवाल पर भी गंभीर आरोप लगाए

दिल्ली पुलिस के सूत्रों के मुताबिक, फोन करने वाली आम आदमी पार्टी की राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल ने सीएम केजरीवाल पर गंभीर आरोप लगाया है। स्वाति ने दिल्ली पुलिस को फोन पर बताया कि सीएम के कहने पर उनका पीए उसके साथ कथित मारपीट की है। स्वाति ने दो बार पुलिस को कॉल किया है।

जांच में जुटी दिल्ली पुलिस

इस मामले की जानकारी देते हुए दिल्ली पुलिस ने कहा है कि कॉल स्वाति मालीवाल ने ही की है। दो बार फोन किया गया था। दोनों ही कॉल स्वाति ने अपने फोन नंबर से गई थी। पुलिस का कहना है कि स्वाति सिविल लाइन थाने आईं थीं, उन्होंने घटना के बारे में बताया है। फिलहाल मामले की जांच की जा रही है।

बीजेपी ने केजरीवाल पर बोला हमला

बीजेपी राष्ट्रीय सचिव मनजिंदर सिंह सिरसा ने आप पार्टी की महिला राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल को पिटवाने का आरोप लगाते हुए जमकर निशाना साधा है। सिरसा ने कहा कि कि अरविंद केजरीवाल के घर से बड़ी सनसनीखेज खबर आ रही है कि स्वाति मालीवाल जो कि राज्यसभा की सांसद हैं, अरविंद केजरीवाल ने अपने पीए विभव से कहकर उनको पिटवाया, उनके साथ मार-पिटाई करवाई। स्वाति मालीवाल ने पुलिस को फोन करके यह जानकारी दी और जब पुलिस वहां पहुंचती हैं तो स्वाति मालीवाल कहती है कि लिखित शिकायत बाद में देंगी।

Hindi News/ National News / स्वाति मालीवाल ने केजरीवाल पर मारपीट का आरोप, जांच में जुटी पुलिस, बीजेपी ने बोला हमला

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो