scriptआठ दिन पूर्व गैंगरेप अब घर से उठा ले गए पीडि़ता को | Eight days before the gangrape away the victim from the house | Patrika News
मोरेना

आठ दिन पूर्व गैंगरेप अब घर से उठा ले गए पीडि़ता को

आरोपी शराब के नशे में थे, तभी उनके चंगुल निकल आई पीडि़तापुलिस ने जांच के नाम पर मामला टाला, नहीं की एफआइआर

मोरेनाJun 20, 2018 / 06:16 pm

महेंद्र राजोरे

Morena News, Morena Hindi News, Mp News, Morena, Crime, Rape, Police, Crime In City

आठ दिन पूर्व गैंगरेप अब घर से उठा ले गए पीडि़ता को

जौरा. कस्बे में गुंडे खुलेआम महिला को उठाकर ले गए और सामूहिक दुष्कर्म के बाद उसे धमकी देकर छोड़ गए। उक्त मामले के आरोपी आठ दिन बाद भी पुलिस ने गिरफ्तार नहीं किए और उन्होंने राजीनामा के लिए फिर से महिला को उठाया और रात-दिन साथ रखा। रविवार की सुबह आरोपी शराब के नशे में सो रहे थे, तभी किसी तरह महिला निकल कर जौरा आई और पति को साथ लेकर थाने पहुंची। उनकी रिपोर्ट लिखवाने पूर्व विधायक महेशदत्त मिश्रा भी जौरा थाने पहुंचे। पुलिस ने आवेदन लेेकर जांच के नाम पर मामला फिलहाल टाल दिया है। अभी तक एफआइआर दर्ज नहीं की है।
विदित हो कि 3 जून को सिंघलपुरा की एक महिला शाम पांच बजे अस्पताल जा रही थी। तभी मोटरसाइकिल से कल्लू पाराशर व करण वाल्मीक आए और जबरन बाइक पर बैठाकर पुरानी मंडी के पीछे ले गए। ढाई साल के बच्चे को जान से मारने की धमकी दी और महिला के साथ दोनों ने सामूहिक दुष्कृत्य किया। आरोपी दूसरे दिन महिला को शाम सात बजे रेलवे फाटक जौरा के पास छोड़ गए और धमकी दी कि पुलिस में रिपोर्ट की तो तुझे व तेरे लड़के को जान से मार देंगे। महिला डर गई थी इसलिए रिपोर्ट करने नहीं गई। फिर पति को बताया तो उन्होंने हिम्मत दी और ८ जून को जौरा थाने में रिपोर्ट की। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ भादंसं की धारा 376 डी, 342, 506 के तहत मामला दर्ज किया, लेकिन आरोपियों को गिरफ्तार नहीं किया। 15 जून की रात को आरोपी कल्लू पाराशर, करण वाल्मीक और दो अन्य महिला के घर में घुस आए और बच्चे को मारने की धमकी देकर बक्सा खुलवाया, उसमें मंगलसूत्र व कान के कुंडल और छह हजार रुपए निकाल लिए। उसके बाद महिला के मुंह में कपड़ा ठूंस दिया और जीप में डालकर मुरैना की तरफ ले गए। दो दिन से महिला को साथ रखे हुए थे। आरोपी शराब पीकर नशे में सो गए तभी रविवार की सुबह चार बजे महिला उनके चंगुल से निकल आई और बैरियर से बस में बैठकर जौरा पहुंची। वहां अपने पति को बताया। पति-पत्नी दोनों पहले थाने गए, वहां कोई सुनवाई नहीं हुई तो पूर्व विधायक महेेशदत्त मिश्रा के घर पहुंचे। पूर्व विधायक इनको लेकर थाने पहुंचे। पुलिस ने आवेदन ले लिया और जांच के बाद कार्रवाई का आश्वासन दिया, लेकिन अभी तक कोई कार्रवाई नहीं की है।
आरोपी गिरफ्तार हो जाते तो नहीं होता महिला का दोबारा अपहरण
जौरा थाने में एक सप्ताह पूर्व दर्ज सामूहिक दुष्कृत्य के मामले के आरोपियों को पुलिस गिरफ्तार कर लेती तो महिला का दोबारा अपहरण नहीं होता। पुलिस की निष्क्रीयता के चलते आरोपी महिला को बीच शहर से उसके घर से उठाकर ले गए। पुलिस को आरोपी मिल नहीं रहे और आरोपी जौरा में ही घूम रहे हैं।
कथन
महिला थाने आई थी, उसका आवेदन लेकर जांच कर रहे हैं, कार्रवाई की जाएगी। आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पूर्व में प्रयास किए थे, लेकिन वे घरों पर नहीं मिले।
सुनील कुशवाह, थाना प्रभारी, जौरा

Home / Morena / आठ दिन पूर्व गैंगरेप अब घर से उठा ले गए पीडि़ता को

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो