scriptशादी का वादा कर 2 साल तक बनाए शारीरिक संबंध, अब शादी से मुकरा | Girl raped for two years by promising marriage | Patrika News
मोरेना

शादी का वादा कर 2 साल तक बनाए शारीरिक संबंध, अब शादी से मुकरा

शादी करने का दबाव बनाया तो आरोपी ने की मारपीट..शादी के वादे से मुकरा…
 

मोरेनाSep 28, 2022 / 10:04 pm

Shailendra Sharma

rape.jpg

मुरैना. मुरैना के सिविल लाइन थाना क्षेत्र की युवती से एक युवक शादी का झांसा देकर पिछले दो साल से दुष्कृत्य कर रहा था। शादी से इंकार करने पर युवती सिविल लाइन थाने पहुंची और मामले में की रिपोर्ट की। पुलिस ने 22 वर्षीय युवती की रिपोर्ट पर आरोपी आरोपी नंदकिशोर पुत्र विशम्भरदयाल शर्मा निवासी संजय कालोनी मुरैना के खिलाफ दुष्कृत्य, मारपीट, जान से मारने की धमकी व दलित उत्पीड़न का मामला दर्ज करवाया है। जिसके आधार पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच में ले लिया है अभी आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हो पाई है।

 

ये है पूरा मामला
पुलिस के अनुसार युवती ने रिपोर्ट की है कि मेरी आज से करीब दो साल पहले नंदकिशोर शर्मा से राधा शर्मा जो नंदकिशोर की बुआ लगती है ने मेरी दोस्ती कराई थी तब से मेरी नंदकिशोर के साथ दोस्ती है तब से नंदकिशोर ने मुझसे कहता आ रहा था कि मैं तुझसे शादी कर लूंगा और शादी करने के बहाने मेरे साथ करीबन दो साल से बलात्कार कर रहा है। पीड़िता ने बताया कि 21- 22 सितंबर की दरम्यानी रात करीब एक बजे नंदकिशोर मेरे घर पर आया था और शादी का झांसा देकर मेरे कमरे में आकर मेरे साथ सोया था और दुष्कृत्य किया और सुबह 4 वजे वापस चला गया था फिर 24 सितंबर को मैने उसे उसकी बुआ के घर पर बुलाकर कहा कि तुमने मुझसे शादी की बोला था फिर शादी क्यों नही कर रहे हो तो वह मुझसे कहने लगा कि मैं शादी नही करूंगा। मैने कहा ऐसे कैसे नही करोगे तो नंदकिशोर ने मेरी मारपीट कर दी जिससे मेरे सिर व चेहरे पर चोट लगी है और बोला अगर तूने यह बात किसी को बताई तो तुझे जान से खत्म कर दूंगा। जिसके बाद पीड़िता ने हिम्मत जुटाई और आरोपी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराने पुलिस थाने पहुंची।

Home / Morena / शादी का वादा कर 2 साल तक बनाए शारीरिक संबंध, अब शादी से मुकरा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो