scriptचाकू मारकर पत्नी की हत्या और सास को किया लहूलुहान | Killed his wife by stabbing him and left his mother-in-law bleeding. | Patrika News
मोरेना

चाकू मारकर पत्नी की हत्या और सास को किया लहूलुहान

– लडक़े को ले जाते समय पत्नी ने भी की थी साथ जाने की जिद, उसी पर से आक्रोशित होकर किया वार

मोरेनाMar 28, 2024 / 11:21 pm

Ashok Sharma

चाकू मारकर पत्नी की हत्या और सास को किया लहूलुहान

चाकू मारकर पत्नी की हत्या और सास को किया लहूलुहान

मुरैना. ससुराल में चाकुओं से वार कर पत्नी की हत्या एवं बचाने आई सास को घायल करने का सनसनीखेज मामला प्रकाश में आया है। मामला सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र के इस्लामपुरा गंदी पोखर का है। घटना गुरुवार की शाम करीब सात बजे की बताई गई है। सूचना मिलने पर पुलिस जिला अस्पताल पहुंची और घायल महिला के बयान लेकर कार्रवाई कर रही है।
जानकारी के अनुसार आरोपी राजू राठौर निवासी चामड़ माता के पास राठौर कॉलोनी मुरैना की ससुराल गंदी पोखर इस्लामपुरा में है। राजू गाड़ी पर गया था, उसकी पत्नी रचना राठौर (40) अपनी मां ऊषा के यहां इस्लामपुरा में थी। एक दिन पूर्व वह अपने बच्चों को भी लेकर मां के पास आ गई थी। रचना का पति राजू राठौर गुरुवार की शाम पांच बजे अपनी ससुराल इस्लामपुरा पहुंचा और बोला रचना कहां हैं, मां ने कहा कि उसकी तबियत खराब है, डॉक्टर के पास गई है। राजू वहीं पर बैठा रहा जब उसकी पत्नी रचना आई तो बच्चे प्रांशु को लेकर अपने घर चलने लगा, तब पत्नी रचना ने विरोध किया कि वो मेरे साथ ही जाएगा, मैं भी तो जाऊंगी। इसी बात पर आरोपी राजू आक्रोशित हो गया और जेब से चाकू निकालकर दो वार पत्नी रचना पर किए, वहीं पर ढेर हो गई जब उसको बचाने उसकी मां ऊषा (50) पत्नी रामवीर राठौर आई तो उसको भी एक चाकू मार दिया जिससे दोनो लहूलुहान होकर जमीन पर गिर पड़ी। दोनों को जिला अस्पताल ले जाया गया। रचना को चिकित्सक ने मृत घोषित कर दिया और उसकी मां ऊषा को जिला अस्पताल में भर्ती कर दिया है, जिसका इलाज चल रहा है।
कथन
आरोपी राजू राठौर ने अपनी ससुराल में पहुंचकर चाकू से वार करके पत्नी की हत्या और सास को घायल कर दिया है। आरोपी की तलाश में पुलिस पार्टी रवाना कर दी है।
आलोक परिहार, टी आई, सिटी कोतवाली
मायके में रहती थी मृतिका
घायल ऊषा राठौर ने बताया कि मेरा दामाद राजू राठौर मेरी बेटी रचना को परेशान करता था इसलिए वह ज्यादातर समय मेरे यहां रहकर गुजारती थी।

https://www.dailymotion.com/embed/video/x8vycya

Home / Morena / चाकू मारकर पत्नी की हत्या और सास को किया लहूलुहान

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो