scriptProstitution was going on in broad daylight in Morena, two women, five | मुरैना में दिनदहाड़े चल रहा था देह व्यापार, दो महिलाएं, पांच युवक पकड़े | Patrika News

मुरैना में दिनदहाड़े चल रहा था देह व्यापार, दो महिलाएं, पांच युवक पकड़े

locationमोरेनाPublished: Dec 24, 2023 12:35:48 pm

Submitted by:

Ashok Sharma

-इधर... गल्र्स स्कूल के सामने रेस्टोरेंट में आपत्तिजनक हालत में एक युवक-युवती सहित पांच लोग पकड़े

मुरैना में दिनदहाड़े चल रहा था देह व्यापार, दो महिलाएं, पांच युवक पकड़े
मुरैना में दिनदहाड़े चल रहा था देह व्यापार, दो महिलाएं, पांच युवक पकड़े
मुरैना. शहर में दिन दहाड़े वनखंडी रोड पर चल रहे सैक्स रैकेट को पुलिस ने पकड़ा है। यहां से तीन महिलाएं और पांच पुरुषों को पकड़ा लेकिन एक महिला मकान मालिक की लडक़ी थी, इसलिए तस्दीक के बाद उसको छोड़ दिया गया। यहां मिड नाइट क्लब के नाम से रैकेट संचालित था। वहीं शहर में एक अन्य मामले में गल्र्स स्कूल के सामने एक होटल से एक युवती सहित चार लडक़ों को पकड़ा गया है।
े जानकारी के अनुसार शहर में कैफे व क्लब के नाम पर पिछले लंबे समय से सैक्स रैकेट संचालित था। लेकिन कुछ खाकी वालों का इन होटल संचालकों के उठना बैठना था इसलिए कोई कार्रवाई नहीं हो रही थी लेकिन इस बार शिकायत वरिष्ठ अधिकारियों तक पहुंची तो सीएसपी राकेश गुप्ता के नेतृत्व में शहर में दो जगह कार्रवाई की गई। शहर के वनखंडी रोड पर संतोष जादौन के मकान में मिड नाइट क्लब के नाम से सैक्स रैकेट संचालित था। पुलिस ने यहां छापा मारकर एक ग्वालियर व एक प्रेम नगर की महिला को पांच लोगों के साथ पकड़ा। उक्त क्लब संचालक द्वारा बाहर से महिलाएं व लडक़ी बुलाकर देह व्यापार का धंधा करवाया जा रहा था। पुलिस को क्लब से पुरुस व महिलाओं के अंडर गारमेंटस और कुछ आपत्तिजनक सामग्री भी मिली है, जिसको पुलिस ने जब्त कर लिया है और अंदर जो भी स्थिति थी, उसकी वीडियोग्राफी भी करवाई गई है।
जब गेट नहीं खोला तो कांच तोडऩे पर आरक्षक के आई चोट
शहर के गल्र्स स्कूल रोड पर होरर शो के नाम से शिवम तोमर व अनिल सिकरवार होटल संचालित था। यहां होटल कम गलत कार्य ज्यादा होता था। यहां कमरे में एक युवक व युवती अंदर थे और उनके तीन साथी बाहर बैठकर उनके निकलने का इंतजार कर रहे थे। पुलिस पहुंची तो कमरे की कुंदी नहीं खोली तो एक आरक्षक ने फिल्मी स्टाइल में कमरे का कांच तोड़ दिया जिससे उसके हाथ में चोट आ गई। कमरे में पुलिस पहुंची तो युवक- युवती आपत्तिजनक स्थिति में मिले।
अपराध दर्ज कर नोटिस पर छोड़ा
कोतवाली पुलिस ने गल्र्स स्कूल रोड पर संचालित हॉरर शो के संचालक शिवम तोमर, अनिल सिरकवार, मकान मालिक सियाराम शर्मा सहित वहां से पकड़े गए लडक़ी व लडक़ों को आरोपी बनाया है। वहीं वनखंडी रोड पर मिड नाइट क्लब के संचालक, मकान मालिक, पकड़ी गई महिलाएं व पुरुषों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। पुलिस ने सभी महिला व पुुरुषों को नोटिस जारी कर थाने से छोड़ दिया।
कथन
- शहर में पिछले कुछ दिन से कैफे व रेस्टोरेंट्स में सैक्स रैकेट चलने की शिकायत मिल रही थीं। इसी के चलते वनखंडी रोड व गल्र्स स्कूल रोड से सैक्स रैकेट चलते पाया गया। उक्त मामले में कार्रवाई की गई है।
राकेश गुप्ता, सीएसपी
देह व्यापार के लिए बाहर से आती थीं महिलाएं
वनखंडी रोड पर संचालित क्लब में देह व्यापार के लिए मुरैना शहर के अलावा बाहरी शहरों से महिलाएं बुलाई जाती थीं। पुलिस ने एक ग्वालियर की महिला को पकड़ा, उसका कहना था कि यहां तो अन्य शहरों से भी महिलाएं आती हैं लेकिन वह पहली बार आई है। वही प्रेम नगर की महिला ने बताया कि वह तो यहां आती रहती है। महिला ने यह भी बताया कि क्लब संचालक पर कुछ महिलाओं के मोबाइल नंबर हैं, ग्राहक आने पर फोन पर महिलाओं को बुला लेता है। क्लब में पकड़ी महिलाएं कैमरे के सामने आते ही अपना चेहरा छिपाती नजर आई। पुलिस पकड़ी गई महिला व पुरुषों से पूछताछ कर रही है।

ट्रेंडिंग वीडियो