scriptसनसनीखेज: पति को पीटा, पत्नी को उठा ले गए, बलात्कार के बाद हत्या | Sensational: Husband beaten up, wife taken away, murdered after rape | Patrika News
मोरेना

सनसनीखेज: पति को पीटा, पत्नी को उठा ले गए, बलात्कार के बाद हत्या

मुरैना जिले के जींगनी व रसीलपुर के बीच हुई वारदात, बसेया माता के दर्शन करके लौट रहे थे दंपती

मोरेनाJun 17, 2021 / 11:27 am

Hitendra Sharma

MURDER : अंदर से कुंडी लगा कर सोए युवक की बिस्तर में ही गला घोंट कर हत्या

MURDER : अंदर से कुंडी लगा कर सोए युवक की बिस्तर में ही गला घोंट कर हत्या

मुरैना. जिले में एक सनसनीखेज मामला सामनेआया है जिले के जींगनी और रसीलपुर के बीच स्थित नहर पर आधा दर्जन से अधिक बदमाशों ने पति के सामने महिला से मारपीट की और उसके साथ बलात्कार के बाद हत्या कर दी। घटना बुधवार रात 8.30 बजे की है। घायल पति नेही पुलिस को घटना की सूचना दी थी। सूचना मिलते ही पुलिस और एफएसएल टीम मौके पर पहुंची।

Must See: पड़ोसी राज्य ने नहीं खोली सीमाएं, परेशान होते रहे

थाना प्रभारी माता बसैया रामवीर सेंथिया ने बताया कि जौरा का एक व्यक्ति अपने ससुराल अंबाह से पत्नी को लेकर बाइक से घर लौट रहा था। रास्ते में पत्नी ने जिद की कि मुझे बसेया माता के दर्शन करने जाना है। पति ने मना किया कि बारिश हो रही है फिर कभी आ जाएंगे, लेकिन पत्नी चलती बाइक से उतर गई और बसेयामाता जाने के लिए सडक पर खड़ी हो गई। तब पति उसको लेकर बसेया माता मंदिर गया। वहां से दर्शन करके सुरजनपुर होकर लौट रहा था।

Must See: विधायक का तंज एसडीओ कोई झांसी की रानी नहीं

नहर किनारे पड़ा मिला शव
पति ने बताया कि रास्ते में जींगनी व रसीलपुर के बीच नहर पर दो बाइक से सात बदमाश आए। उन्होंने बाइक रोकी और मारपीट कर पत्नी को ले गए। मैं किसी तरह अपनी जान बचाकर निकल आया। बाद में थाने पहुंचा तो पुलिस ने मौके पर पहुंच देखा कि उसकी पत्नी का शव नहर किनारे पड़ा था। महिला की रेप के बाद हत्या की गई है। सूचना मिलने पर एफएसएल टीम व पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी भी वहां पहुंचे और अभी मौके पर ही पड़ताल चल रही है।

Must see: हर्ष फायर में दूल्हे के भांजे को गोली लगी, मौत

चोट के निशान नहीं मिले
माता बसैया थाना प्रभारी, रामवीर सेंथिया ने बताया कि प्रथम दृष्टया महिला के शरीर पर कहीं पर भी चोट के निशान नहीं मिले हैं। उसकी हत्या कैसे हुई जांच की जा रही है। साथ ही पति ने जिस तरह महिला की हत्या की कहानी बताई है, उससे पति पर ही शक गहरा रहा है।

Home / Morena / सनसनीखेज: पति को पीटा, पत्नी को उठा ले गए, बलात्कार के बाद हत्या

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो