script ट्रक की टक्कर से दामाद- चाचा ससुर की मौत, ढाई घंटे तक हाइवे जाम | Son-in-law, uncle and father-in-law died due to truck collision, highw | Patrika News

ट्रक की टक्कर से दामाद- चाचा ससुर की मौत, ढाई घंटे तक हाइवे जाम

locationमोरेनाPublished: Feb 02, 2024 05:16:45 pm

Submitted by:

Ashok Sharma

- मंडी से सब्जी लेकर मोटरसाइकिल से घर लौटते समय पीछे से मारी टक्कर

ट्रक की टक्कर से दामाद- चाचा ससुर की मौत, ढाई घंटे तक हाइवे जाम
ट्रक की टक्कर से दामाद- चाचा ससुर की मौत, ढाई घंटे तक हाइवे जाम
मुरैना. ट्रक की टक्कर से बाइक सवार युवक व उसके चाचा ससुर की मौके पर ही मौत हो गई। घटना नेशनल हाइवे क्रमांक 552 मनीष पेट्रोल पंप के पास जौरा की है। आक्रोशित लोगों ने हाइवे पर जाम लगा दिया। जो करीब ढाई घंंटे तक रहा। पुलिस के समझाने के बाद बमुश्किल जाम खुल सका।
जानकारी के अनुसार केशव (24) पुत्र करन सिंह रावत निवासी खितरपाल थाना विजयपुर जिला श्योपुर अपनी ससुराल सांकरा जौरा जिला मुरैना आया था। ससुराल से अपने चाचा ससुर होरीलाल (40) पुत्र मवसिया रावत निवासी सांकरा जौरा के साथ शुक्रवार की सुबह सब्जी लेने गए मंडी गए थे। सब्जी लेकर सांकरा घर के लिए लौट रहे थे, हाइवे पर मनीष पेट्रोल पंप के पास पहुंचे ही थे तभी ट्रक क्रमांक एम पी 09 एच एफ 1220 के चालक ने गाड़ी को तेजी व लापरवाही से चलाकर पीछे से मोटरसाइकिल में टक्कर मार दी जिससे दोनों जमीन पर गिर पड़े और ट्रक ने दोनों को कुचल दिया जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई। घटना के बाद चालक ट्रक को छोडकऱ मौके से भाग गया। उधर खबर मिलते ही सांकरा गांव से लोग मौके पर एकत्रित हो गए। आक्रोशित लोगों ने सुबह दस बजे जाम लगा दिया। पुलिस अधिकारियों के समझाने के बाद बमुश्किल दोपहर साढ़े बारह बजे जाम खुल सका। उसके बाद शव को पीएम हाउस ले जाया गया। वहां पीएम के बाद शव परिजन को सौंप दिया। केशव रावत का शव उसके परिजन अपने घर खितरपाल विजयपुर और होरीलाल का शव सांकरा गांव ले जाया गया।
पूरे परिवार के साथ निमंत्रण खाने आया था ससुराल
शादी के बाद लडक़ा पक्ष के पूरे परिवार का लडक़ी वाले के यहां यानि कि लडक़े की ससुराल में निमंत्रण होता है। उसी निमंत्रण में केशव रावत का पूरा परिवार 29 जनवरी को विजयपुर से जौरा सांकरा आया था। निमंत्रण खाकर पूरा परिवार विजयपुर लौट गया था लेकिन केशव रावत इसलिए रुक गया था कि दो दिन बाद विदा बन रही थी इसलिए वह अपनी पत्नी भारती रावत की विदा कराने के लिए रुक गया था। उससे पहले वह हादसे का शिकार हो गया।
एक महीने पहले हुई थी युवक की शादी
ट्रक दुर्घटना में मृत हुए श्योपुर जिले के विजयपुर के केशव रावत की शादी भारती पुत्री दिनेश रावत निवासी सांकरा जौरा से 29 दिसंबर 2023 को शादी हुई थी। उसके हाथ पर रची शादी की मेंहदी ठीक से छूट भी नहीं पाई थी तब तक उसकी मौत हो गई। शादी के बाद पत्नी की दूसरी विदा कराने के लिए ससुराल में रुक गया था। एक दिन घर वापसी थी लेकिन ईश्वर को कुछ और मंजूर था।

ट्रेंडिंग वीडियो