scriptकर्मचारी निकले पॉजिटिव तो अफसरों के चैंबर खाली | Staff, out, positive, officers', chamber, empty, Morena news, morena n | Patrika News
मोरेना

कर्मचारी निकले पॉजिटिव तो अफसरों के चैंबर खाली

क्षय रोग विभाग में दो पॉजिटिव आने पर कर्मचारियों में हड़कंप
 

मोरेनाOct 22, 2020 / 12:26 am

rishi jaiswal

कर्मचारी निकले पॉजिटिव तो अफसरों के चैंबर खाली

कर्मचारी निकले पॉजिटिव तो अफसरों के चैंबर खाली

मुरैना. जिला अस्पताल की ओपीडी में स्थित क्षय रोग विभाग में मंगलवार को दो कर्मचारी संक्रमित आ चुके हैं। इसके बाद विभाग के कर्मचारियों में हड़कंंप मच गया है। बुधवार को देखा तो अधिकांश कक्ष खाली पड़े थे और जो कर्मचारी बैठे थे, उनके लिए पर्याप्त सुरक्षा के इंतजाम नहीं थे।
क्षय रोग विभाग के जिम्मेदार कोरोना जैसी महामारी के प्रति गंभीर नहीं हैं। लैव टैक्नीशियन कोरोना संक्रमित आ चुका है। वह सीधे लोगों के संपर्क में रहता है, क्योंकि उसको रोजाना मरीजों के ब्लड सैंपल लेने होते हैं। इस लिहाज से उक्त कर्मचारी को पीपी किट उपलब्ध कराना चाहिए था लेकिन नहीं दी गई। इसके अलावा कर्मचारियों के पास प्रोपर मास्क व सेनेटाइजर नहीं हैं। कर्मचारियों के संक्रमित आने पर पूरा कार्यालय सेनेटाइजर होना चाहिए थे लेकिन नहीं कराया गया। वहीं विभाग के कमरे काफी छोटे हैं, उस लिहाज से एक कमरे में एक ही कर्मचारी बैठना था लेकिन यहां एक कमरे में दो तीन कर्मचारी से भी बैठ रहे हैं। यहां सोशल डिस्टेंस का पालन नहीं किया जा रहा है।
मेडिकल ऑफीसर सहित नौ कोरोना पॉजिटिव और मिले

बुधवार को आई रिपोर्ट में नौ कोरोना संक्रमित आए हैं। इसमें जिला अस्पताल में पदस्थ मेडिकल ऑफीसर मदन मोहन भी शामिल हैं। जीआरएमसी की रिपोर्ट में वार्ड दस चिरपुरा रोड अंबाह की महिला, जिला जेल गया कैदी मुकेश शर्मा, मेडिकल ऑफीसर, एमएस रोड निवासी युवती जिसके परिवार के तीन चार सदस्य पूर्व में पॉजीटिव आ चुके हैं, हड़बांसी का युवक पॉजिटिव आए हैं। वहीं जिला अस्पताल की एंटीजिन टेस्ट में मुरैना निवासी 60 वर्षीय महिला, वार्ड 1& कोटेश्वर रोड सबलगढ़ का 57 वर्षीय पुरुष शामिल हैं। ओल्ड चुंगी नाका निवासी कैरम के कोच सुरेश चंद्र अग्रवाल जो कि दिल्ली और पोरसा का 42 वर्षीय व्यक्ति जो कि ग्वालियर जयारोग्य अस्पताल में भर्ती है, दोनों पॉजीटिव पोर्टल पर दर्ज हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो