scriptबहन के साथ राखी लेने गई नाबालिग को बंधक बनाकर रेप | Young man raped a minor girl | Patrika News
मोरेना

बहन के साथ राखी लेने गई नाबालिग को बंधक बनाकर रेप

धमकी देकर बाइक पर बैठाकर ले गया बदमाश…कमरे पर ले जाकर किया रेप…आरोपी को पहले से जानती थी नाबालिग..

मोरेनाAug 12, 2022 / 09:47 pm

Shailendra Sharma

rape.jpg

minor sister lust

मुरैना/अंबाह. मुरैना के अंबाह में एक किशोरी से डरा धमकाकर जबरदस्ती किए जाने का मामला सामने आया है। जानकारी बाजार में बहन के साथ राखी खरीदने गई किशोरी को नामजद आरोपी मोटरसाइकिल पर बैठाकर मुरैना ले गया और कमरे में बंद कर दुष्कृत्य किया। आरोपी के कमरे से बाहर निकलने पर किसी तरह पीड़िता निकलकर जिला अस्पताल पुलिस चौकी पहुंची, वहां से परिजनों को फोन पर अवगत कराया। उसके बाद थाने पहुंचकर रिपोर्ट की।

 

ये है पूरा मामला
जानकारी के अनुसार दिमनी थाना क्षेत्र की निवासी एक किशोरी बीते रोज गांव से अपनी बड़ी बहन के साथ अम्बाह राखी खरीदने के लिए गई थी। वो बहन के साथ नगर पालिका के सामने हॉस्पीटल के गेट के पास राखी खरीद रही थी, तभी वहां पर आरोपी युवक अपनी बाइक से आया और उसे अपने साथ चलने के लिए कहा। जब किशोरी ने मना किया तो आरोपी ने धमकी दी कि अगर वो उसके साथ नहीं चली तो वो उसके भाई को जान से मार देगा। जिससे किशोरी डर गई और आरोपी के साथ चली गई। आरोपी उसे बाइक से अंबाह लेकर पहुंचा जहां एक कमरे में उसके साथ ज्यादती की।

 

यह भी पढ़ें

प्रेमी को पति बताकर बूढ़ी सास से करीब दो साल तक कराती रही फोन पर बात, ऐसा खुला सनसनीखेज राज




आरोपी को पहले से जानती है किशोरी
पीड़ित किशोरी ने बताया कि आरोपी युवक मुरैना में उसकी बड़ी बहन के घर के सामने किराए से रहता था जिसके कारण उससे उसकी करीब एक साल पहले जान पहचान हुई थी। रेप करने के बाज जब आरोपी कमरे से चला गया तो किसी तरह किशोरी कमरे से निकली और सीधे जिला अस्पताल पहुंची जहां अपने साथ हुई दरिंदगी के बारे में पुलिस को बताया। पुलिस ने किशोरी की शिकायत पर नामजद आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच में ले लिया है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो