scriptहार का गुस्साः सरपंच रहते बनवाई थी नई सड़क, वोट न मिले तो ट्रैक्टर से खोदी | Patrika News
मप्र पंचायत निकाय चुनाव

हार का गुस्साः सरपंच रहते बनवाई थी नई सड़क, वोट न मिले तो ट्रैक्टर से खोदी

हार का गुस्सा ऐसे उताराः परेशान ग्रामीण पुलिस के पास पहुंचे, कलेक्टर तक पहुंची खबर

रीवाJul 06, 2022 / 12:11 pm

Manish Gite

rewa.png

रीवा। पंचायत चुनाव के परिणामों के बाद गांवों में कलह और विवाद शुरू हो गए हैं। ताजा मामला रीवा जिले के मनिकवार के पास ग्राम पंचायत अहिरगांव का है।

यहां चुनाव परिणाम पक्ष में नहीं आया तो पूर्व सरपंच ने इसका गुस्सा गांव की सड़क पर उतारा। ट्रैक्टर लेकर पहुंचे पूर्व सरपंच व उसके साथियों ने पूरी सड़क खोद डाली। इससे नाराज लोगों ने पुलिस चौकी में शिकायत दर्ज कराई है।

ग्रामीणों ने कहा कि पूर्व सरपंच चंदनमणि त्रिपाठी इस बार भी चुनाव मैदान में थे, लेकिन गांव के लोगों ने वोट नहीं दिया, नतीजतन त्रिपाठी हार गए। लोगों की शिकायत के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों पक्षों को शांति से काम करने के लिए कहा है।

 

नए सरपंच ने साधी चुप्पी

इस बार हुए चुनाव में अहिरगांव पंचायत में पूर्णेन्द्रमणि त्रिपाठी चुनाव जीते हैं। जो पूर्व सरपंच चंदनमणि के परिवार से हैं। सड़क खोदे जाने के बाद नए सरपंच ने चुप्पी साध ली है। इस संबंध में कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है। वहीं बस्ती के लोगों ने सड़क से उखड़ी गिट्टी को फिर से बराबर कर दिया है। कहा है कि वाहनों की आवाजाही से यह ठीक जाएगी।

 

धमकियां दी जा रहीं

चुनाव में हारने वाला पक्ष लोगों को धमकियां दे रहा है। इस पर ग्रामीणों ने कहा कि उनके साथ किसी तरह की वारदात होगी तो धमकी देने वालों की जवाबदेही होगी। इस मामले की जानकारी कलेक्टर तक पहुंची है।

Home / MP Panchayat Nikay Chunav / हार का गुस्साः सरपंच रहते बनवाई थी नई सड़क, वोट न मिले तो ट्रैक्टर से खोदी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो