scriptMaharashtra Political Crisis: आदित्य ठाकरे का बागी विधायकों पर निशाना, कहा- नहीं भूलेंगे विश्वासघात, हमारी जीत तय है | Aaditya Thackeray says will not forget betrayal of rebel Shiv Sena MLA | Patrika News
मुंबई

Maharashtra Political Crisis: आदित्य ठाकरे का बागी विधायकों पर निशाना, कहा- नहीं भूलेंगे विश्वासघात, हमारी जीत तय है

शिवसेना भवन में हुए राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक के बाद महाराष्ट्र के कैबिनेट मंत्री और सीएम उद्धव ठाकरे के बेटे आदित्य ने भी बागियों के खिलाफ तल्ख रूख दिखाया। उन्होंने मीडियाकर्मियों से बात करते हुए कहा कि उनकी पार्टी बागी विधायकों के विश्वासघात को नहीं भूलेगी। उन्होंने यह भी कहा कि शिवसेना की जीत तय हैं।

मुंबईJun 25, 2022 / 05:56 pm

Dinesh Dubey

Aaditya Thackeray Attacks Shinde Govt, Ask whos is Real CM?

आदित्य ठाकरे ने शिंदे सरकार पर साधा निशाना

Maharashtra Political Crisis Update: महाराष्ट्र में शिवसेना विधायकों के एक समूह द्वारा बगावत के बाद पार्टी प्रमुख उद्धव ठाकरे ने शनिवार को राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक बुलाई। इस बैठक में पार्टी के वरिष्ठ नेता एकनाथ शिंदे की अगुवाई में विद्रोह करने वाले विधायकों के खिलाफ एक्शन लेने का प्रस्ताव पारित किया गया है। वहीं, शिवसेना भवन में हुए राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक के बाद महाराष्ट्र के कैबिनेट मंत्री और सीएम उद्धव ठाकरे के बेटे आदित्य ने भी बागियों के खिलाफ तल्ख रूख दिखाया।
महाराष्ट्र के पर्यटन मंत्री आदित्य ठाकरे ने मीडियाकर्मियों से बात करते हुए कहा कि उनकी पार्टी बागी विधायकों के विश्वासघात को नहीं भूलेगी। उन्होंने यह भी कहा, “हम (शिवसेना) निश्चित रूप से जीतेंगे।”
यह भी पढ़ें

Maharashtra Political Crisis: शिंदे गुट ने रखा ‘शिवसेना बालासाहेब’ नाम, तो भड़की शिवसेना, अब खटखटागी चुनाव आयोग का दरवाजा

जानकारी के मुताबिक, शिवसेना ने रविवार शाम साढ़े पांच बजे मुंबई के शिवसेना भवन में अपनी युवा शाखा (युवा सेना) की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक बुलाई है। बैठक में राष्ट्रीय कार्यकारिणी, उप सचिव, संभाग सचिव, संयुक्त सचिव, मुंबई समन्वयक, जिला युवा अधिकारी और मुंबई संभागीय युवा अधिकारी समेत सभी पदाधिकारियों को शामिल होने के लिए कहा गया है।
बता दें कि शिवसेना के दिग्गज नेता एकनाथ शिंदे के पार्टी के खिलाफ विद्रोह करने और कम से कम 38 विधायकों के गुजरात के सूरत और फिर असम के गुवाहाटी जाने से शिवसेना की अगुवाई वाली एमवीए सरकार बड़े राजनीतिक संकट से घिर गई है।
20 जून को महाराष्ट्र विधान परिषद के चुनावों के कुछ घंटों बाद यह विद्रोह उपजा, जिसमें विपक्षी भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) का भी नाम खूब उछल रहा है। हालांकि बीजेपी इसे शिवसेना की अंदरूनी कलह बता रही है। अब खुद शिंदे खेमे के विधायक इस बगावत में किसी राजनीतिक दल का हाथ होने से इनकार कर रहे है। उन्होंने कहा की इससे बीजेपी का कोई लेना-देना नहीं है।
बहरहाल शिवसेना के कभी बेहद वफादार रहे एकनाथ शिंदे के नेतृत्व में असंतुष्ट विधायकों से जुड़े मौजूदा राजनीतिक घटनाक्रम से क्या कुछ निकलकर सामने आता है, यह तो आने वाला समय ही बताएगा।

Home / Mumbai / Maharashtra Political Crisis: आदित्य ठाकरे का बागी विधायकों पर निशाना, कहा- नहीं भूलेंगे विश्वासघात, हमारी जीत तय है

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो