script‘मैंने मुंह खोला तो परिवार के कुछ लोग मुंह दिखाने लायक नहीं रहेंगे’, शरद पवार का साथ देने पर भड़के अजित दादा | Ajit Pawar target Sharad Pawar says if open my mouth some family members not able to show faces | Patrika News
मुंबई

‘मैंने मुंह खोला तो परिवार के कुछ लोग मुंह दिखाने लायक नहीं रहेंगे’, शरद पवार का साथ देने पर भड़के अजित दादा

Sharad Pawar Vs Ajit Pawar: बारामती में पवार परिवार के अधिकांश सदस्य 83 वर्षीय वरिष्ठ पवार का समर्थन कर रहे है।

मुंबईApr 10, 2024 / 07:59 pm

Dinesh Dubey

Sharad Pawar Ajit Pawar

NCP की बैठक में अजित पवार नहीं हुए शामिल

महाराष्ट्र की बारामती लोकसभा सीट पर दिलचस्प मुकाबला होना तय है। यहां भाभी बनाम ननद की सीधी टक्कर होगी। बारामती शरद पवार की पारंपरिक सीट है। शरद पवार और अजित पवार खेमे के लिए बारामती का चुनाव नाक का सवाल बन गया है। दोनों गुट जोरशोर से प्रचार शुरू कर दिया है।
महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री अजित पवार (Ajit Pawar) ने बारामती में एक रैली में कहा कि उन्होंने अभी तक राजनीति में गरिमा बनाए रखने के लिए अपने परिवार के किसी भी सदस्य के बारे में बात नहीं की है।
यह भी पढ़ें

Lok Sabha Elections 2024: शरद पवार की NCP ने जारी की नई लिस्ट, 9 उम्मीदवारों का ऐलान, एक पर सस्पेंस बरकरार

राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (अजित पवार) प्रमुख अजित पवार ने मंगलवार को एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कहा, “अगर मैंने अपना मुंह खोला, तो मेरे परिवार के कुछ सदस्य किसी को अपना चेहरा दिखाने के लायक नहीं रहेंगे। वे अब की तरह घूम-फिर नहीं पाएंगे।”
एनसीपी में बगावत के बाद डिप्टी सीएम अजित दादा की चाचा शरद पवार, चाची सरोज पाटिल, भतीजे युगेंद्र और रोहित पवार ने आलोचना की है। जबकि पवार परिवार के अधिकांश सदस्य 83 वर्षीय वरिष्ठ पवार के साथ खड़े है।
अजित पवार ने कहा, “मेरे भाइयों ने कभी भी मेरे साथ चुनाव में यात्रा नहीं की। लेकिन अब, वे ऐसे घूम रहे हैं जैसे कि उनके पैरों में पहिये लग गए हों।” उन्होंने कहा, “क्या आप (सुप्रिया सुले के लिए प्रचार कर रहे परिवार के सदस्य) चुनाव खत्म होने के बाद भी ऐसे ही घूमेंगे? उस समय अजित पवार और उनके कार्यकर्ताओं के अलावा बारामती में कोई नहीं दिखेगा।”
पवार ने कहा कि उनके खिलाफ प्रचार करने वाले रिश्तेदार बरसात के मौसम में उगने वाले मशरूम की तरह हैं। मतदान का मौसम खत्म होते ही वे गायब हो जाएंगे और विदेशी देशों का दौरा करते नजर आएंगे।”
बता दें कि बारामती के सियासी अखाड़े में शरद पवार की बेटी सुप्रिया सुले और बहू सुनेत्रा पवार (अजित पवार की पत्नी) के बीच सीधी टक्कर होगी। पुणे की छह विधानसभा क्षेत्रों में से बारामती और इंदापुर पर अजित पवार गुट का कब्जा है, दौंड और खंडकवासला पर बीजेपी का और भोर व पुरंदर पर कांग्रेस का कब्जा है।

Home / Mumbai / ‘मैंने मुंह खोला तो परिवार के कुछ लोग मुंह दिखाने लायक नहीं रहेंगे’, शरद पवार का साथ देने पर भड़के अजित दादा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो