scriptबाला साहेब हमेशा कहते थे, रोओ मत, सही के लिए लड़ो… ED की कस्टडी से संजय राउत ने विपक्ष को लिखी चिट्ठी | Balasaheb always says do not cry fight for what is right Sanjay Raut sent letter to opposition party leaders from ED's custody | Patrika News
मुंबई

बाला साहेब हमेशा कहते थे, रोओ मत, सही के लिए लड़ो… ED की कस्टडी से संजय राउत ने विपक्ष को लिखी चिट्ठी

Sanjay Raut Thanks Letter To Opposition: मुंबई के पात्रा चॉल घोटाला मामले में ईडी के अधिकारियों ने रविवार को शिवसेना नेता के घर पर छापा मारा और कई घंटों तक पूछताछ करने के बाद उन्हें गिरफ्तार कर लिया। पीएमएलए कोर्ट ने राउत को 8 अगस्त तक ईडी की हिरासत में भेजा है।

मुंबईAug 05, 2022 / 05:34 pm

Dinesh Dubey

sanjay_raut.jpg

शिवसेना MP संजय राउत को मिली धमकी

Shiv Sena MP Sanjay Raut Letter To Opposition: शिवसेना (Shiv Sena) नेता संजय राउत (Sanjay Raut) से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले की जांच ईडी कर रही है। इस बीच शिवसेना सांसद संजय राउत ने कांग्रेस, एनसीपी, तृणमूल कांग्रेस, द्रमुक (DMK), आप, भाकपा (CPI), माकपा (CPIM) और अन्य विपक्षी दलों के नेताओं को धन्यवाद देने के लिए पत्र लिखा है। शिवसेना नेता ने पत्रे में बीजेपी नीत केंद्र सरकार पर ईडी के जरिए उनके खिलाफ साजिश रचने का आरोप लगाया है। साथ ही उनके समर्थन में आवाज उठाने के लिए विपक्षी नेताओं को शुक्रिया कहा है।
मुंबई के पात्रा चॉल घोटाला मामले में ईडी के अधिकारियों ने रविवार को शिवसेना नेता के घर पर छापा मारा और कई घंटों तक पूछताछ करने के बाद उन्हें गिरफ्तार कर लिया. पीएमएलए कोर्ट ने राउत को 8 अगस्त तक ईडी की हिरासत में भेजा है।
यह भी पढ़ें

Maharashtra Panchayat Election Results 2022: महाराष्ट्र पंचायत चुनाव में शिंदे खेमे ने दिखाया दम, बीजेपी-उद्धव गुट समेत अन्य दलों के ऐसे रहें नतीजे

संजय राउत ने कांग्रेस नेता मल्लिकार्जुन खड़गे समेत कांग्रेस, एनसीपी, टीएमसी और आप जैसी पार्टियों के नेताओं को पत्र लिखा है और कहा है कि जब केंद्र सरकार जांच एजेंसियों का उपयोग कर उनके खिलाफ दुर्भावनापूर्ण तरीके से कार्यवाही कर रही है, तब इस कठिन समय में सभी पार्टियां और उनके नेताओं ने साथ दिया इसके लिए सभी का शुक्रिया।
संजय राउत ने पत्र में ये भी लिखा है कि, बालासाहेब ठाकरे ने उन्हें सिखाया था कि रोने की बजाय जो सही है उसके लिए लड़ना ज्यादा बेहतर है। उन्होंने कहा, ऐसे कठिन समय में जिसने भी हमारा और हमारी पार्टी के पक्ष में संसद के अंदर और बाहर आवाज उठाई, उन सभी को धन्यवाद। संजय राउत ने आगे कहा कि सभी की दुआओं से वह जल्द जीतकर आएंगे।

संजय राउत ने विपक्षी दलों को समर्थन के लिए धन्यवाद कहा, पत्र यहां पढ़ें-
san.jpg
राउत महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री व शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे के करीबी सहयोगी हैं। ईडी द्वारा गिरफ्तार किये जाने के बाद भी शिवसेना नेता ने कहा कि वह झुकेंगे नहीं सच के लिए लड़ेंगे। ईडी की कार्रवाई के बाद भी उन्होंने ट्वीट कर कहा था ‘‘मैं दिवंगत बालासाहेब ठाकरे की सौगंध खाता हूं कि मेरा किसी घोटाले से कोई संबंध नहीं है। मैं मर जाऊंगा, लेकिन शवसेना को नहीं छोडूंगा।’’

Home / Mumbai / बाला साहेब हमेशा कहते थे, रोओ मत, सही के लिए लड़ो… ED की कस्टडी से संजय राउत ने विपक्ष को लिखी चिट्ठी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो