scriptDussehra Rally: दशहरा रैली पर सियासी तकरार जारी, उद्धव गुट को शिवाजी पार्क में मिली अनुमति के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट जाएगा शिंदे खेमा | Dussehra Rally: Bombay HC allows Uddhav Faction to hold Rally at Shivaji Park, Shinde Camp Will Go to Supreme Court | Patrika News
मुंबई

Dussehra Rally: दशहरा रैली पर सियासी तकरार जारी, उद्धव गुट को शिवाजी पार्क में मिली अनुमति के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट जाएगा शिंदे खेमा

महाराष्ट्र में जारी सियासी संग्राम खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है। दशहरा रैली को लेकर तकरार जारी है। खबर है कि उद्धव गुट को शिवाजी पार्क में मिली दशहरा रैली की अनुमति के खिलाफ शिंदे गुट सुप्रीम कोर्ट जाएगा। हालांकि ये खबरे सूत्रों के हवाले से सामने आई हैं।

मुंबईSep 24, 2022 / 02:35 pm

Subhash Yadav

Maharashtra News: Shinde camp to build new Sena Bhavan in Aurangabad?

उद्धव ठाकरे को फिर झटका देने की तैयारी में CM शिंदे

Uddhav Vs Shinde on Dussehra Rally: महाराष्ट्र में एकनाथ शिंदे की बगावत के बाद से शुरू हुआ सियासी संग्राम अब तक जारी है। दरअसल उद्धव और शिंदे गुट के बीच दशहरा रैली को लेकर तकरार जारी है। बॉम्बे हाईकोर्ट ने उद्धव गुट को शिवाजी पार्क में दशहरा रैली आयोजित करने की अनुमति दी है। खबर है कि शिंदे गुट इसके खिलाफ अब कोर्ट जाएगा।
ज्ञात हो कि मुंबई के शिवाजी पार्क में दशहरा रैली के आयोजन को लेकर उद्धव और शिंदे गुट के बीच तकरार जारी है। हालांकि बॉम्बे हाईकोर्ट ने उद्धव ठाकरे की अगुवाई वाली शिवसेना को पांच अक्टूबर को दशहरा रैली की अनुमति दी है। लेकिन रिपोर्ट के अनुसार खबरें हैं कि हाईकोर्ट के फैसले के खिलाफ शिंदे खेमा सुप्रीम कोर्ट जाएगा।
यह भी पढ़ें

Maharashtra: शिवसेना ने मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे पर फिर बोला जोरदार हमला, दिल्ली दौरे को लेकर कही ये बड़ी बात

रिपोर्ट के अनुसार बॉम्बे हाईकोर्ट के फैसले के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट जाने को लेकर शिंदे खेमा कानूनी राय ले रहा है। ऐसे में हो सकता है कि शिंदे गुट सुप्रीम कोर्ट में सोमवार को याचिका दायर कर जल्द से जल्द सुनवाई के लिए कह सकता है। इससे पहले उद्धव ठाकरे की अगुवाई वाली शिवसेना ने कहा था कि बीएमसी की मंजूरी मिले या न मिले वह शिवाजी पार्क में ही दशहरा रैली करेगी। हालांकि बॉम्बे हाईकोर्ट की तरफ से उन्हें इजाजत मिल गई।
गौर हो कि जून महीने में एकनाथ शिंदे की बगावत के बाद उद्धव ठाकरे को सीएम पद से इस्तीफा देना पड़ा था। साथ ही महाविकास अघाड़ी सरकार गिर गई थी। बाद में फिर एकनाथ शिंदे ने भाजपा की मदद से सरकार बनाई और सीएम बने। जबकि भाजपा नेता देवेंद्र फडणवीस ने डिप्टी सीएम के रूप में शपथ ली।

Home / Mumbai / Dussehra Rally: दशहरा रैली पर सियासी तकरार जारी, उद्धव गुट को शिवाजी पार्क में मिली अनुमति के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट जाएगा शिंदे खेमा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो