scriptMaha news corona: लोग घरों में आग ना लगा लें, सोचता हूँ एक सामना निकाला जाए | maha news corona: ruller and opposition are bleming each other | Patrika News
मुंबई

Maha news corona: लोग घरों में आग ना लगा लें, सोचता हूँ एक सामना निकाला जाए

संजय राउत( Sanjay Raut) को आशीष शेलार(Ashish shelar) का शायराना जवाब, प्रधानमंत्री मोदी( prime Minister narendra Modi) के दिया जलाओ (diya jalao) अपील पर खूब हुई राजनीति( politics) , आरोप प्रत्यारोप (Blaming)का चला दौर, एनसीपी में दिख दो फाड़ ,रोहित पवार ने मोदी का किया समर्थन,

मुंबईApr 03, 2020 / 10:41 pm

Ramdinesh Yadav

Maha news corona: लोग घरों में आग ना लगा लें, सोचता हूँ एक सामना निकाला जाए

Maha news corona: लोग घरों में आग ना लगा लें, सोचता हूँ एक सामना निकाला जाए

मुंबई। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के दीया जलाओ अपील के बाद महाराष्ट्र की राजनीति में गर्माहट आ गई। कॅरोना के संकट के चलते अब तक शांत रहे राजनेता शुक्रवार को एक दूसरे पर जम कर आरोप-प्रत्यारोप लगाएं । शिवसेना ने प्रधानमंत्री मोदी पर कटाक्ष कर भाजपा को जगा दिया । शिवसेना नेता संजय राउत ने ट्वीट कर मोदी के दिया जलाओ अपील का माजक उड़ाया तो वही भाजपा नेता शेलार ने भी ल शायराना अंदाज में जवाब दिया।

एनसीपी और कांग्रेस के ज्यादातर नेताओं ने रविवार रात 9 बजकर नौ मिनट पर दिया जलाने की अपील का जम कर विरोध किया । यहां तक कह दिया कि इस संकट की घड़ी को भी मोदी इवेंट में बदल दे रहे हैं । एनसीपी में मोदी के दिया जलाओ अपील को लेकर दो फाड़ दिखा । एक तरफ पार्टी में युवा नेता और पार्टी अध्यक्ष के पोते रोहित पवार ने मोदी के उक्त अपील का समर्थन किया। रोहित ने इसे देश की एक जुटाता और अखंडता का परिचय बताया है ।मोदी के इस कदम की सराहना की है. तो वहीँ एनसीपी नेता नवाब मालिक और जीतेन्द्र अव्हाड ने मोदी का विरोध करते हुए इवेंटबाज बताया।
Maha news corona: लोग घरों में आग ना लगा लें, सोचता हूँ एक सामना निकाला जाए

संजय राउत ने अपने ट्वीट में कहा कि इसके पहले लोगों से ताली बजाने की अपील की थी तो लोग ढोल बजाने सड़क पर उतर गए थे , इस बार दिया जलाने की अपील की है तो कही लोग घर ना जला बैठे। राउत के इस कटाक्ष का जवाब देते हुए शेलार ने मशहूर शायर राहत इंदौरी का शायरी का उपयोग करते हुए कहा कि सबकी पगड़ी को हवाओ में उछाला जाए । सोचता हूँ एक ‘सामना’ निकाला जाए . राउत के ट्वीट को लोगों ने ट्रोल किया। कही ने कुत्ते की पूंछ कहा तो किसी ने सुधारने की हिदायत दी।
उधर एनसीपी नेता व मंत्री नवाब मालिक ने कहाकि प्रधानमंत्री उत्सव मनाने की बात कर रहे हैं। उनके भाषण में देशवासियों को एक बार फिर से निराशा मिली है।।सोचा था चूल्हा जलाने की बात हो गी,पर साहब दिया जलाने का उपदेश दे गए।
Maha news corona: लोग घरों में आग ना लगा लें, सोचता हूँ एक सामना निकाला जाए
मंत्री जितेंद्र आव्हाड ने कहा कि देश को इतना मूर्ख न समझे। लोगों को लगा कि मोदी जीवनावश्यक वस्तुओं के बारे में कुछ बोलेंगे। पर अब उन्होंने एक नया ही इवेंट निकाल दिया है। इस तरह कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष व राज्य के मंत्री बालासाहेब थोरात ने भी मोदी पर आरोप लगाए।
भाजपा विधायक अतुल भातखलकर ने कहा कि राज्य सरकार तो अपने काम को लेकर बिल्कुल लापरवाही कर रही है । राज्य में लाखों लोग खाने के लिए मोहताज है । कोई उपाय योजना नही है।
भाजपा विधायक पराग अलवानी ने राज्य सरकार के खाद्य विभाग पर निशाना साधा । कहा कि यह गरीब और मजदूर जनता के साथ सरकार मजाक कर रही है । पहले राशन खरीदने को कहती है फिर मुफ्त में देने की बात करती है । राज्य सरकार आखिर आम जनता को राशन मुफ्त में कई नही देती है ।

Home / Mumbai / Maha news corona: लोग घरों में आग ना लगा लें, सोचता हूँ एक सामना निकाला जाए

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो