Maha Politics: राहुल को पप्पू कहना संगीन अपराध , महाराष्ट्र में पहला मामला होगा दर्ज

भाजपा (BJP) समर्थित लोगों का कहना है कि राहुल गांधी (Rahul Gandhi) को पप्पू कहा तो अपराध और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को नींच ,बन्दर , गन्दी नाली का कीड़ा कहना अभिव्यक्त( freedom of speech) की आज़ादी (indendent) का हिस्सा है। सोसल मिडिया (SOCIEL MEDIA) पर जम कर वाइरल हो रहा है। प्राप्त जानकारी के अनुसार मुंबई विश्विवद्यालय के प्रोफ़ेसर योगेश सोमन(YOGESH SOMAN) ने राहुल गांधी को पप्पू (PAPPU) कहकर पुकारा है। जिसकी विडिओ सामने आते है राज्य के गृह विभाग(HOME MINISTER) ने संज्ञान लिया है

मुंबई। कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव राहुल गांधी को पप्पू कहने वाले मुंबई विश्वविद्यालय के प्रोफेसर को महंगा पड़ा। उस प्रोफ़ेसर के खिलाफ आपराधिक मामला दर्ज करने का आदेश राज्य के गृह मंत्री अनिल देशमुख ने दिया है। गृह विभाग के इस करवाई पर सोसल मिडिया पर जम कर खिंचाई शुरू है। भाजपा समर्थित लोगों का कहना है कि राहुल गांधी को पप्पू कहा तो अपराध और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को नींच ,बन्दर , गन्दी नाली का कीड़ा कहना अभिव्यक्त की आज़ादी का हिस्सा है। सोसल मिडिया पर जम कर वाइरल हो रहा है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार मुंबई विश्विवद्यालय के प्रोफ़ेसर योगेश सोमन ने राहुल गांधी को पप्पू कहकर पुकारा है। जिसकी विडिओ सामने आते है राज्य के गृह विभाग ने संज्ञान लिया है। राज्य के गृह मंत्री अनिल देशमुख ने कहा कि यह अपराध है उनके खिलाफ आपराधिक मामला दर्ज किया जायेगा। उचित करवाई होगी। इस खबर को ट्वीट होते ही कइयों ने प्रतिक्रिया दिया है।

Maha Politics: राहुल को पप्पू कहना संगीन अपराध , महाराष्ट्र में पहला मामला होगा दर्ज

भाजपा कि सोसल मिडिया नॅशनल कन्वेनर प्रीती गांधी ने लिखा है कि राहुल गांधी को पप्पू कहना अपराध हो गया और देश के सम्मानित प्रधानमन्त्री नरेंद्र मोदी के लिए आपत्ति जनक शब्द भी कांग्रेस -एनसीपी को नजर नहीं आया। कांग्रेस एनसीपी के नेता खुद प्रधानमंत्री को नींच , बन्दर , गन्दी नाली का कीड़ा बना चुके है। तब तो ये लोग इसे अभिव्यक्ति की आज़ादी करार देते है। जब इनके नेता को कोई अच्छे से पुकारता तब पर भी वह अपराध हो जाता है। यह सरकार किस दिशा में जा रही है इसी से अंदाजा लगाया जा सकता है।

Show More
Ramdinesh Yadav Reporting
और पढ़े
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned